1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. डीएम और पुलिस कप्तान सुबह 10 से 12 बजे कार्यालय में जनसमस्याओं को सुनें : सीएम योगी

डीएम और पुलिस कप्तान सुबह 10 से 12 बजे कार्यालय में जनसमस्याओं को सुनें : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने ​जिले के सभी डीएम (DM) और पुलिस कप्तान (SP/SSP) को सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक कार्यालय में उपस्थिति रहने के निर्देश दिए हैंं। उन्होंने कहा कि इस दौरान अधिकारी समस्याओं को सुने और उनका समाधान करें।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने ​जिले के सभी डीएम (DM) और पुलिस कप्तान (SP/SSP) को सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक कार्यालय में उपस्थिति रहने के निर्देश दिए हैंं। उन्होंने कहा कि इस दौरान अधिकारी समस्याओं को सुने और उनका समाधान करें।

पढ़ें :- भाजपा कार्यसमिति की बैठक में सीएम योगी ने दिया बड़ा आदेश

उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय, मुख्य सचिव कार्यालय, अपर मुख्य सचिव गृह तथा पुलिस महानिदेशक के स्तर से इस व्यवस्था की नियमित मॉनिटरिंग किए जाने के निर्देश दिए। यह जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि आज इस सम्बन्ध में जिलाधिकारियों तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों/पुलिस अधीक्षकों के कार्यालयों के फोन नम्बर पर इस आशय की पुष्टि कराई गई।

कतिपय जनपदों के अधिकारी अपने कार्यालय के फोन पर उपलब्ध नहीं थे। इसका संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री जी ने इन अधिकारियों से स्पष्टीकरण प्राप्त करने के निर्देश दिए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...