1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. डॉक्टर्स ने किया खुलासा: कपड़े वाला मास्क तेजी से फैला रहा कोरोना संक्रमण धर्मेंद्र ने शेयर किया VIDEO

डॉक्टर्स ने किया खुलासा: कपड़े वाला मास्क तेजी से फैला रहा कोरोना संक्रमण धर्मेंद्र ने शेयर किया VIDEO

इन दिनों कोरोना संक्रमण का दौर चल रहा है और इस दौर में वह इससे जुड़े वीडियो समय-समय पर पोस्ट करते हैं और लोगों को एहतियात बरतने की सलाह देते हैं। अब हाल ही में धर्मेंद्र ने कुछ डॉक्टरों का वीडियो शेयर किया है, जो कोरोना वायरस तेजी से फैलने का कारण कपड़े वाले मास्क को बता रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Doctors Reveal Corona Infection Dharmendra Shares Fast With Cloth Mask

नई दिल्ली: एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मों में भले ही ना दिखते हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। आए दिन उन्हें वीडियो और फोटोज अपलोड करते हुए देखा जाता है। वह अपने फैंस का मनोरंजन करने के साथ-साथ खास सलाह भी देते हुए नजर आते हैं।

पढ़ें :- माधुरी दीक्षित ने बताया कोरोना वायरस से बचने का ये उपाय, देखें Video

आपको बता दें, इन दिनों कोरोना संक्रमण का दौर चल रहा है और इस दौर में वह इससे जुड़े वीडियो समय-समय पर पोस्ट करते हैं और लोगों को एहतियात बरतने की सलाह देते हैं। अब हाल ही में धर्मेंद्र ने कुछ डॉक्टरों का वीडियो शेयर किया है, जो कोरोना वायरस तेजी से फैलने का कारण कपड़े वाले मास्क को बता रहे हैं।

आप देख सकते हैं धर्मेंद्र ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बारे में बातें कर रहे हैं। इस वीडियो में वो कहते दिख रहे हैं कि लोग सोचते हैं कि कपड़े वाला ब्रांडेड मास्क पहनकर वो सुरक्षित हो गए, लेकिन ऐसा नहीं होता सबसे ज्यादा खतरा इसी मास्क से होता है।

वहीं आगे वह कह रहे हैं कि लोगों को तीन परत वाले मास्क का प्रयोग करना चाहिए। इस वीडियो में डॉक्टरों ने इसके कारण भी विस्तारपूर्वक बताए हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा है: “कृप्या अपना ख्याल रखें।” आप सभी को हम यह भी बता दें कि भारत में कोविड-19 के एक दिन में रिकॉर्ड दो लाख से अधिक मामले सामने आए हैं। ऐसे में अब इस बीमारी का इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 14 लाख के पार हो चुकी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X