1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. Doodh Ke Totke : दूध के चमत्कारी उपाय से खुल जाते है बंद किस्मत के ताले , जीवन आसान हा जाता है

Doodh Ke Totke : दूध के चमत्कारी उपाय से खुल जाते है बंद किस्मत के ताले , जीवन आसान हा जाता है

पृथ्वी पर दूध को अमृत कहा जाता है। तन मन को पोषण देने वाला दूध किस्मत को भी पोषण दे सकता है। दूध के उपायों के बारे में ज्योतिष शास्त्र में विस्तार से बताया गया है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Doodh Ke Totke : पृथ्वी पर दूध को अमृत कहा जाता है। तन मन को पोषण देने वाला दूध किस्मत को भी पोषण दे सकता है। दूध के उपायों के बारे में ज्योतिष शास्त्र में विस्तार से बताया गया है। देवी देवताओं की पूजा में चढ़ने वाला दूध  कुंडली में बुरे ग्रह को शांत करता है। किस्मत को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए दूध के कई तरह के टोटे के बारे में बताया गया है। दूध के टोटके बहुत अचूक होती है। मान्यता है कि दूध के उपायों को करने से जीवन में आने वाली अड़चन समाप्त होने लगती है और किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। आइये जानते है दूध के उपायों के बारे में।

पढ़ें :- Astro Tips : आटे में गुड़ मिलाकर गाय को खिलाएं, दूर हो जाती है धन की समस्या

दूध के चमत्कारी टोटके
रविवार की रात एक गिलास दूध अपने सिर के पास रख कर सोएं। इसके बाद अगले दिन सुबह उठकर बिना कुछ बोले इस दूध को बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें। हर रविवार को ऐसा करने से आर्थिक परेशानियों से छुटकारा मिलता है और करियर में तरक्की होती है।

1 .यदि मनी प्‍लांट में रोज थोड़ा सा कच्चा दूध चढ़ाकर अपनी मनोकामना स्मरण करने से वह जल्दी पूरी हो जाती है।
2 .दूध में तिल मिलाकर भगवान शिव को चढ़ाने से सभी संकट दूर होते हैं।
3 .सोमवार के दिन जल्दी उठकर स्नान करें और शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाएं। ऐसा 7 सोमवार तक करने से आपकी मनोकामनाएं पूरी हो जाएंगी। साथ ही कुंडली में ग्रहों की दृष्टि शांत हो जाएगी।
4.अगर आपके पास पैसा नहीं टिक रहा है तो एक लोहे के बर्तन में पानी शक्कर दूध और घी मिला ले। इसके बाद इसे पीपल की जड़ में डाल दें। ऐसा करने से घर में लक्ष्मी का वास होता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...