HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी राज में भी विधायक जल जीवन मिशन का काम करी कंपनी से कर रहे वसूली, कर्मचारियों को पीटा

योगी राज में भी विधायक जल जीवन मिशन का काम करी कंपनी से कर रहे वसूली, कर्मचारियों को पीटा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराध को लेकर जीरा टॉलरेंस की नीति अपना रहे हैं। वो लगातार अपराधियों को शख्त हिदायत दे रहे हैं लेकिन चंदौली जिले के मुगलसराय में गुण्डों को तांडव देखने को मिला। यहां पर जल ​जीवन मिशन के तहत काम कर रही कंपनी आईओएन के करीब आधा दर्जन लोगों को बुरी तरह मारपीटा गया।

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराध को लेकर जीरा टॉलरेंस की नीति अपना रहे हैं। वो लगातार अपराधियों को शख्त हिदायत दे रहे हैं लेकिन चंदौली जिले के मुगलसराय में गुण्डों को तांडव देखने को मिला। यहां पर जल ​जीवन मिशन के तहत काम कर रही कंपनी आईओएन के करीब आधा दर्जन लोगों को बुरी तरह मारपीटा गया। यही नहीं बदमाश असहला लेकर आए थे और उन्होंने कंपनी के लोगों को वसूली के लिए बुरी तरह से मारपीटा और डराया—धमकाया। ये घटना मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र की है।

पढ़ें :- UP Rain Alert : यूपी में मानसून की एंट्री, कल से 40 जिलों में बारिश और आंधी का अलर्ट

विधायक लिखी गाड़ी से आए थे बदमाश
बताया जा रहा है कि बदमाश स्कार्पियो लिखी दो गाड़ियों से आए थे और जल ​जीवन मिशन के तहत काम कर रहे लोगों को बुरी तरह से मारापीटा। सूत्रों की माने तो विधायक लिखी गाड़ी में सुशील सिंह के लोग थे और वो पिछले कुछ दिनों से लगातार कंपनी पर वसूली का दबाव बना रहे थे। रुपये नहीं देने पर काम रूकवाने की धमकी दे रहे थे।

पुलिस भी बनी मूकदर्शक
बता दें कि, इस घटना के बाद मुगलसराय पुलिस भी मूक दर्शक बन गई है। घटना की जानकारी के बाद भी वो कार्रवाई करने से बचती रही। बताया जा रहा है कि सुशील सिंह का मामले में नाम सामने आने के कारण पुलिस भी कार्रवाई करने से बच रही है।

 

 

पढ़ें :- Jharkhand News : चंपई सरकार में कल्पना सोरेन को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, सियासी अटकलें तेज

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...