1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. किसान आंदोलन: CM योगी ने किसानों के लिए लिखा लेख, कहा- PM मोदी पर भरोसा रखें

किसान आंदोलन: CM योगी ने किसानों के लिए लिखा लेख, कहा- PM मोदी पर भरोसा रखें

Farmer Movement Cm Yogi Wrote An Article For Farmers Said Pm Trust Modi

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कृषि  कानूनों के चलते किसान आज 40  दिन से धरने पर बैठें हैं। तीनों नए कृषि कानूनों को रद्द करने और न्यूनतम समर्थन मूल्य की गारंटी की मांग कर रहे किसानों की आज सरकार के साथ अहम बैठक है। दरअसल, सरकार की कोशिश है कि इस बातचीत में कुछ ठोस समाधान निकाला जाए। कड़ाके की ठंड और बारिश में किसानों का दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन चल रहा है।

पढ़ें :- कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक का बड़ा बयान, कहा- समाजवादी पार्टी, गुंडों की पार्टी

आपको बता दें,  इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नए कृषि कानून किसानों के लिए क्रांतिकारी साबित होंगे। साथ ही उन्होंने किसानों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा रखने की अपील की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कृषि कानून को लेकर एक अखबार में लेख लिखा है। उन्होंने अपने लेख को ट्विटर पर साझा करते हुए कहा, “कृषि एवं किसानों के उन्नयन के लिए नए कृषि कानून क्रांतिकारी साबित होंगे।” उन्होंने लिखा, “किसान बंधुओं से आग्रह है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा रखें व अपने जीवन में बदलाव लाने के साथ ‘आत्मनिर्भर भारत’ की संकल्पना को साकार करने में साझेदार बनें।”

कृषि कानून रद्द करने की मांग पर अड़े किसानों को समझाने की अब तक की सरकार की सारी कोशिशें नाकाफी साबित हुई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद कई मौके पर किसानों को संदेश दे चुके हैं कि नए कानूनों से उनकी जमीन नहीं छिनेगी बल्कि ये कानून किसानों को और मजबूत बनाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...