1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के पास भेजी गई राज्यसभा उम्मीदवारों के नामों की सूची!

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के पास भेजी गई राज्यसभा उम्मीदवारों के नामों की सूची!

उत्तर प्रदेश के खाली 11 राज्यसभा सीटों के लिए 10 जून को चुनाव होना है। जिसको लेकर शनिवार को भाजपा प्रत्याशियों का ऐलान हो सकता है।कहा जा रहा है कि 8 सीटें भाजपा के झोली में आएगी। नामांकन की अंतिम तीथि 31 मई हैं। जिसमें कुछ चेहरों को रिपीट किया जाएगा।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के खाली 11 राज्यसभा सीटों के लिए 10 जून को चुनाव होना है। जिसको लेकर शनिवार को भाजपा प्रत्याशियों का ऐलान हो सकता है।कहा जा रहा है कि 8 सीटें भाजपा के झोली में आएगी। नामांकन की अंतिम तीथि 31 मई हैं। जिसमें कुछ चेहरों को रिपीट किया जाएगा।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO : गणतंत्र दिवस समारोह में पूर्व मंत्री मोहसिन रजा की बचकाना हरकत, मंत्री दानिश को धक्का देते नजर आए

बताया जा रहा है कि 10 जून को उत्तर प्रदेश के राज्यसभा में खाली सीटों के लिए चुनाव होगी। जिसमें कहा जा रहा है कि कुछ चेहरों को रिपीट किया जा सकता है जिनमें से आरपीएन सिंह, राधामोहन दास अग्रवाल, लक्ष्मीकांत वाजपेयी, बाबूराम निषाद सहित कई नामों को राज्यसभा भेजे जाने की चर्चा रही।

गौरतलब है कि अनुमान लगाया जा रहा है कि 11 सीटों में से 8 सीटें भाजपा के झोली में आ सकती है। वहीं पिछली बार भाजपा की पांच सपा की तीन, बसपा की दो और कांग्रेस की एक सीट थी। इस बार राजनैतिक परिस्थितियां बदली हुई हैं।

 

पढ़ें :- Akshar Patel Marriage: केएल राहुल के बाद अक्षर पटेल भी शादी के बंधन में बंधे, देखिए Video
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...