HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. इंडस्ट्री में फिर फैली शोक की लहर, फेमस सिंगर और टीवी होस्ट का निधन

इंडस्ट्री में फिर फैली शोक की लहर, फेमस सिंगर और टीवी होस्ट का निधन

साउथ इंडस्ट्री से एक बहुत दुखद खबर सामने आ रही है, ख़बरों की माने तो फेमस सिंगर और टीवी होस्ट Uma Ramanan निधन हो गया है. कई रिपोर्टों के अनुसार, तमिल गायिका उमा रामानन का 1 मई को चेन्नई में निधन हो गया था. उमा रामानन ने 69 साला की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Uma Ramanan passes away: साउथ इंडस्ट्री से एक बहुत दुखद खबर सामने आ रही है, ख़बरों की माने तो फेमस सिंगर और टीवी होस्ट Uma Ramanan निधन हो गया है. कई रिपोर्टों के अनुसार, तमिल गायिका उमा रामानन का 1 मई को चेन्नई में निधन हो गया था. उमा रामानन ने 69 साला की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा.  उमा के जाने से साउथ सिनेमा में शोक की लहर है लेकिन उनकी मौत के कारण की अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

पढ़ें :- VIDEO: पहले से ही था हार्दिक पांड्या को तलाक का अंदेशा, इस शख्स के नाम की सारी प्रॉपर्टी

आपको बता दें, उनके परिवार में उनके गायक-पति एवी रामानन और उनका बेटा विग्नेश रामानन हैं. उमा इलैयाराजा की लंबे समय से सहयोगियों में से एक थीं. फिल्म निजालगल के लिए उनके गाने पूंगथावे थल्थिरवई ने उन्हें प्रसिद्धि दिलाई और उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया.

उमा और इलैयाराजा ने एक साथ कई हिट फिल्में दीं जिनमें गीतांजलि से ओरु जीवन अलैथाथु, अरंगेट्रा वेलाई से आगावा वेन्निलावे, थंबिक्कु एन्था ऊरु से पूपलम इसाइकुम, नीललगल से पूंगथावे थाल थिरावई, और केलाडी कनमनी से नी पाधि नान पाधि कन्ने सहित कई अन्य शामिल हैं. उमा ने एक सफल करियर का आनंद लिया जो तीन दशकों तक चला.

उनकी सिंगिंग जर्नी साल 1977 में फिल्म श्री कृष्ण लीला के लिए एसवी वेंकटरमन द्वारा रचित गीत ‘मोहनन कन्नन मुरली’ से शुरू हुई थी. पजानी विजयलक्ष्मी के जरिए से क्लासिकल म्यूजिक में ट्रेंड होने के बाद उमा ने एवी रामानन के साथ मुलाकात की. उस समय, रामानन अपने स्टेज शो और संगीत कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए प्रतिभाशाली गायकों की तलाश में थे. उनका सहयोग फला-फूला, जिससे मंच पर और बाहर दोनों जगह साझेदारी बनी और फिर आखिरकार, वे शादी के बंधन में बंध गए.

पढ़ें :- 'Munjya' First song Taras released: हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' का पहला गाना तरस' जारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...