1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पहली बार पापा सैफ संग किसी प्रोजेक्ट में सारा अली खान काम करती आई नजर, देखें वीडियो

पहली बार पापा सैफ संग किसी प्रोजेक्ट में सारा अली खान काम करती आई नजर, देखें वीडियो

बॉलीवुड की दमदार पिता-बेटी की जोड़ी सैफ अली खान और सारा अली खान पहली बार साथ आए हैं। हालांकि, इस प्रोजेक्ट का फि‍ल्मी न होना उनके प्रशंसकों के लिए थोड़ा निराशाजनक साबित हो सकता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

बॉलीवुड की दमदार पिता-बेटी की जोड़ी सैफ अली खान और सारा अली खान पहली बार साथ आए हैं। हालांकि, इस प्रोजेक्ट का फि‍ल्मी न होना उनके प्रशंसकों के लिए थोड़ा निराशाजनक साबित हो सकता है। सैफ और सारा ने विज्ञापन फिल्मों की एक सीरीज के लिए एक साथ शूटिंग की है। जब बीमा पर फैसला लेने की बात आती है तो ओल्‍ड और एक्स जेनरेशन की मानसिकता के बीच यह विज्ञापन एक आकर्षक अंतर दिखाता है।

पढ़ें :- Sara Ali khan Hot Pic: लाइम ग्रीन कलर गाउन में एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीरें, फैन्स ने ली चुटकी

वीडियो में सारा को कार से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है, जब सैफ कहते हैं, “वाह” नई कार, बीमा लिया?” जिस पर पटौदी राजकुमारी जवाब देती हैं, “बेशक”। वे अनुभवी अभिनेता बिजेंद्र काला के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं। विज्ञापन का कैप्शन है, “सारा ने बड़ी बचत करके सैफ को चौंका दिया।”


वह दर्शकों को न केवल बीमा खरीदने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, बल्कि बीमा लेने की आसानी और सुविधा के बारे में भी बात करते हैं। सारा, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सैफ की अभिनेत्री करीना कपूर खान से दूसरी शादी हुई थी। सारा का एक छोटा भाई, इब्राहिम और दो सौतेले भाई, तैमूर और जेह हैं। सारा के पास कई फिल्म हैं, जिनमें वह ‘ऐ वतन मेरे वतन’, ‘मेट्रो… इन डिनो’, ‘मर्डर मुबारक’ करेंगी। सैफ को आखिरी बार ‘आदिपुरुष’ में लंकेश के रूप में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म ‘देवरा’ पाइपलाइन में है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...