1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. फोर्स गुरखा हुआ 51,000 रुपये तक महंगा

फोर्स गुरखा हुआ 51,000 रुपये तक महंगा

फोर्स गुरखा की कीमत अब 14.1 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह फुली लोडेड ट्रिम में थ्री-डोर अवतार में आती है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

फोर्स गुरखा की कीमत अब 14.1 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह फुली लोडेड ट्रिम में थ्री-डोर अवतार में आती है। फोर्स गोरखा की कीमत अब 14.1 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, इसकी लॉन्च कीमत 13.59 लाख रुपये से 51,000 रुपये बढ़ गई है।

पढ़ें :- जून 2022 के अंत तक लॉन्च होगी Hyundai Venue फेसलिफ्ट

ऑफ-रोडर एक फुली लोडेड ट्रिम में थ्री-डोर अवतार में आना जारी है। इस साल के अंत में लाइनअप में 5-दरवाजे वाले संस्करण के शामिल होने की उम्मीद है।

लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि थ्री-डोर मॉडल कम अव्यवहारिक है, क्योंकि बड़ा रियर टेलगेट केवल पीछे की सीटों तक पहुंच की अनुमति देता है, जब बूट में कोई सामान नहीं होता है।

एक बार अंदर जाने के बाद, आप देखेंगे कि बड़ी कप्तान सीटें सभ्य हेडरूम और लेगरूम के साथ बहुत ही आरामदायक हैं।

सुविधाओं के संदर्भ में, गोरखा को एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मैनुअल एयर कंडीशनिंग, कीलेस एंट्री, फ्रंट पावर विंडो और एक मल्टी-इन्फो डिस्प्ले जैसी बुनियादी सुविधाएं मिलती हैं।

पढ़ें :- नई किआ EV6 2 जून को भारत में की जाएगी लॉन्च

दोहरी एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम द्वारा यात्री सुरक्षा का ध्यान रखा जाता है।

Gurkha में Mercedes-व्युत्पन्न 91PS 2.6-लीटर डीजल इंजन है, जिसे केवल 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. आपके ऑफ-रोड भ्रमण के दौरान एक लो-रेंज गियरबॉक्स वाला चार-पहिया ड्राइवट्रेन आपकी सहायता के लिए आता है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...