1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2022: पूर्व क्रिकेटर ने बताया चेन्नई को मिल रही लगातार हार के प्रमुख कारण, प्वांट्स टेबल में नौवें नंबर पर है मौजूदा चैंपियन

IPL 2022: पूर्व क्रिकेटर ने बताया चेन्नई को मिल रही लगातार हार के प्रमुख कारण, प्वांट्स टेबल में नौवें नंबर पर है मौजूदा चैंपियन

आईपीएल की डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को वर्तमान सत्र में लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल की डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को वर्तमान सत्र में लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। अब तक खेले गये शुरु के सभी मैचों में चेन्नई के टीम को मिली हार के प्रमुख कारणों को गिनाया है कभी चेन्नई के लिए खेलने वाले और भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने। हरभजन ने कहा, ‘उनके साथ एक नहीं, बल्कि दो समस्याएं हैं।

पढ़ें :- Aaron Finch Retirement : ऑस्ट्रेलिया के टी20 कप्तान एरोन फिंच का संन्यास, 2021 में दिलाया था विश्व कप

पहले छह ओवर में गेंदबाजी में उनके पास दीपक चाहर जैसा कोई बॉलर नहीं है जो उन्हें नई गेंद से शुरुआती विकेट दिला सके। फिर पावरप्ले के बाद, 7 से 15 ओवर के बीच, उनके पास ऐसा कोई स्पिनर नहीं है, जो उन्हें सफलता दिला सके।’ चाहर ने पिछले तीन सीजन में नई गेंद से 32 विकेट चटकाए थे। लेकिन इस सीजन में वे अभी चोट के चलते टीम से बाहर हैं। चेन्नई को अभी चाहर का रिप्लेसमेंट नहीं मिल पाया है।

इसके साथ ही ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के द्वारा बेहतर प्रदर्शन न किया जाना भी हार के प्रमुख कारणों में से एक है। पिछले सीजन में औरेंज कैप के विनर रहे गायकवाडं इस सत्र तीन मैचों में सिर्फ दो रन बनाये हैं। बता दें कि मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने आईपीएल 2022 में अपने खिताब बचाओ अभियान की अच्छी शुरुआत नहीं की है।

टीम अपने पहले तीनों मैच हार चुकी है। सीएसके अभी अंक तालिका में नौवें स्थान पर हैं, जो सनराइजर्स हैदराबाद से एक पायदान ऊपर है। सनराइजर्स हैदराबाद का भी अभी तक जीत का खाता नहीं खुला है। दोंनों टीमें आज 15वें सीजन के 17वें मुकाबले में नवी मुंबई में एक-दूसरे से भिड़ेगी।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया के सफल टी20 कप्तान एरोन फिंच ने लिया  संन्यास, अब पद छोड़ने का सही समय है 
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...