1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ‘कालीन भैया’ के साथ नजर आये पूर्व महान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, फैंस ने किया मजेदार कमेंट

‘कालीन भैया’ के साथ नजर आये पूर्व महान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, फैंस ने किया मजेदार कमेंट

धोनी का हाल में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्‍टर पंकज त्रिपाठी के साथ विज्ञापन की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में 'कालीन भैया' का रोल निभाने वाले पंकज त्रिपाठी ने धोनी के साथ मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्‍म सिटी में विज्ञापन की शूटिंग की है। दो लीजेंड लोगो को एक फ्रेम में देख फैंस भी मजेदार टिप्पणी कर रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। धोनी का हाल में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्‍टर पंकज त्रिपाठी के साथ विज्ञापन की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में ‘कालीन भैया'(Kalin Bhaiya) का रोल निभाने वाले पंकज त्रिपाठी ने धोनी के साथ मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्‍म सिटी में विज्ञापन की शूटिंग की है। दो लीजेंड(Two Legend In One Frame) लोगो को एक फ्रेम में देख फैंस भी मजेदार टिप्पणी कर रहे हैं।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

धोनी के बचपन के दोस्त सीमांत लोहानी (चिट्टू भैया) ने अपने इंस्टाग्राम से फोटो शेयर की है। लोहानी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘एसआरएमबी की शूटिंग के दौरान’ खबरों की मानें तो लोहानी बचपन से ही धोनी के दोस्त रहे हैं। सोशल मीडिया(Social Media) वायरल इस फोटो पर फैन्स(Fans) भी कमेंटस कर रहे हैं। इस फैन ने धोनी और पंकज त्रिपाठी के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ”टू लीजेंडस इन वन फ्रेम’

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup)2021 के बाद इन दिनों एक विज्ञापन की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। धोनी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया के मेंटॉर बने थे, जिसके लिए उन्होंने एक रुपये भी फीस नहीं ली। धोनी ने इस साल अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल में चौथी बार चैंपियन(Chaimpion) बनाया है। 40 साल के धोनी अब आईपीएल 2022 में भी मैदान पर दिखेंगे क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने कप्तान को 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...