1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Lok Sabha Election 2024 : फिल्म अभिनेता और सांसद सनी देओल ने बीजेपी को दिया बड़ा झटका, कहा-अब नहीं लड़ेंगे चुनाव

Lok Sabha Election 2024 : फिल्म अभिनेता और सांसद सनी देओल ने बीजेपी को दिया बड़ा झटका, कहा-अब नहीं लड़ेंगे चुनाव

फिल्म गदर-2 (Gadar-2) की सफलता के बाद फिल्म अभिनेता और सांसद सनी देओल (Sunny Deol) ने बीजेपी (BJP) को बड़ा झटका दिया है। उन्होंने एलान किया है वो अब चुनाव नहीं लड़ेंगे। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सनी देओल (Sunny Deol) की तरफ से कहा गया है कि राजनीति में उनका मन नहीं लगता, इसलिए वो आगे अब चुनाव नहीं लड़ेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। फिल्म गदर-2 (Gadar-2) की सफलता के बाद फिल्म अभिनेता और सांसद सनी देओल (Sunny Deol) ने बीजेपी (BJP) को बड़ा झटका दिया है। उन्होंने एलान किया है वो अब चुनाव नहीं लड़ेंगे। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सनी देओल (Sunny Deol) की तरफ से कहा गया है कि राजनीति में उनका मन नहीं लगता, इसलिए वो आगे अब चुनाव नहीं लड़ेंगे। वो सिर्फ फिल्मों में काम करना चाहते है। सनी देओल के ऐलान के बाद अब लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) में पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी (BJP)  अब अपना नया प्रत्याशी उतारेगी।

पढ़ें :- 'जम्मू-कश्मीर को मिलेगा पूर्ण राज्य का दर्जा, जल्द होंगे विधानसभा चुनाव', उधमपुर में बोले PM मोदी

‘राजनीति में अगर कुछ कमिट किया जाए और फिर मैं उसे पूरा न कर पाऊं,तो मुझसे वह बर्दाश्त नहीं होता ’

एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में सनी देओल ने कहा कि अभिनेता बने रहना ही उनका पहला चुनाव है। वो जिस सोच के साथ राजनीति में आए थे वो सारे काम वो अभिनेता रहते हुए भी कर सकते है। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वो देश सेवा करें और वो कर रहे है।

एक साथ कई काम किए जाने संभव नहीं है, इसलिए उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024  (Lok Sabha Election 2024)  नहीं लड़ने का फैसला लिया है। वहीं सनी देओल (Sunny Deol) ने कहा कि एक्टिंग की दुनिया में उनका जो दिल करें वो कर सकते है लेकिन राजनीति में अगर कुछ कमिट किया जाए और फिर मैं उसे पूरा न कर पाऊं। तो मुझसे वह बर्दाश्त नहीं होता है।

अभी गुरदासपुर से सांसद से हैं सनी देओल

पढ़ें :- Lok sabha election 2024: चिलचिलाती धूप में हाथ में हसिया लेकर खेत में गेहूं की फसल काटती नजर आयीं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी

बता दें कि गुरदासपुर लोकसभा सीट (Gurdaspur Lok Sabha Seat) से सनी देओल (Sunny Deol)  बीजेपी (BJP) से सांसद हैं। बीजेपी (BJP)के लिए यह सीट बेहद अहम मानी जाती है। अभिनेता विनोद खन्ना (Actor Vinod Khanna) भी इसी सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े थे और 1999 से 2004 और 2014 से 2017 तक यहीं से सांसद रहे थे। इसके बाद बीजेपी (BJP) ने 2019 में सनी देओल (Sunny Deol) को इस सीट से उतारा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...