1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Ghaziabad: फ्लाईओवर से बस गिरी, 8 से 10 लोगों मरने की आशंका

Ghaziabad: फ्लाईओवर से बस गिरी, 8 से 10 लोगों मरने की आशंका

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में बुधवार रात बड़ा हादसा हो गया। लाल कुआं (Lalkuan) की तरफ से गाजियाबाद  (Ghaziabad)  आ रही यात्रियों से भरी बस भाटिया मोड़ के फ्लाईओवर (Bhatiya turns flyover) से गिरी नीचे गिर गई। हादसे के वक्त फ्लाईओवर के नीचे और बराबर में बाजार लगा हुआ था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

गाजियाबाद : देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में बुधवार रात बड़ा हादसा हो गया। लाल कुआं (Lalkuan) की तरफ से गाजियाबाद  (Ghaziabad)  आ रही यात्रियों से भरी बस भाटिया मोड़ के फ्लाईओवर (Bhatiya turns flyover) से गिरी नीचे गिर गई। हादसे के वक्त फ्लाईओवर के नीचे और बराबर में बाजार लगा हुआ था। बस गिरने से बाजार में मौजूद दर्जनों लोग इसकी चपेट में आ गए।

पढ़ें :- नवजात कन्या ‘गंगा’ का पालन पोषण की जिम्मेदारी योगी सरकार ने ली, दिया ये बड़ा निर्देश

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने यात्रियों और बस की चपेट में आए लोगों को निकालना शुरू कर दिया है। फिलहाल जिला सरकारी अस्पताल एमएमजी (District government hospital MMG) में आधा दर्जन एंबुलेंस के माध्यम से 10 घायलों को भेज दिया गया है। पुलिस के सूत्रों का कहना है कि 8 से 10 लोग मौके पर ही दम तोड़ चुके हैं हालांकि अभी तक किसी के भी मरने की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस रॉन्ग साइड आ रही थी। फ्लाईओवर पर बाइक को टक्कर मारने के बाद बस का संतुलन बिगड़ गया और रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई। हादसे की सूचना पर मौके पर जिलाधिकारी  सुहास एल वाई (Dm suhash LY) एसएसपी पहुंच गए हैं। प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री और स्थानीय विधायक अतुल गर्ग (Atul garg) भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...