1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Girl Dance Video: भोजपुरी गाने पर लड़की ने ट्रेन में किया होश उड़ाने वाला डांस, रेलवे ने लिया एक्शन

Girl Dance Video: भोजपुरी गाने पर लड़की ने ट्रेन में किया होश उड़ाने वाला डांस, रेलवे ने लिया एक्शन

मुंबई की लोकल ट्रेन में एक लड़की के अश्लील नृत्य करने का वीडियो ऑनलाइन सामने आया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसमें दिखाया गया है कि वह कुछ कामुक डांस मूव्स दिखाने और यात्रियों का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनी सीट छोड़ रही है। वह भोजपुरी गाने 'सैंया मारे सता सात' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Girl Dance Video: मुंबई की लोकल ट्रेन में एक लड़की के अश्लील नृत्य करने का वीडियो ऑनलाइन सामने आया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसमें दिखाया गया है कि वह कुछ कामुक डांस मूव्स दिखाने और यात्रियों का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनी सीट छोड़ रही है। वह भोजपुरी गाने ‘सैंया मारे सता सात’ पर डांस करती नजर आ रही हैं.

पढ़ें :- Viral Video: लड़की अचानक रेलवे स्टेशन पर करने लगी बेली डांस, देखने वालों के उड़े होश

यह रील मुंबई लोकल ट्रेन के महिला कोच में रिकॉर्ड की गई थी. जबकि गहरे काले रंग की पोशाक पहने लड़की ने बिना किसी हिचकिचाहट के कैमरे के सामने सामना किया, अन्य लोग उसके साथ फिल्माए जाने को लेकर चिंतित थे. वहीं अब इस रील पर ध्यान देते हुए रेलवे अधिकारियों ने एक एक्स पोस्ट में प्रतिक्रिया दी और मामले को ध्यान में रखने का उल्लेख किया.

मुंबई रेलवे पुलिस आयुक्तालय ने मध्य रेलवे सुरक्षा विभाग को घटना की जांच करने और आवश्यक कार्रवाई करने का आदेश दिया।इस बीच डांस रील्स पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने इसे ‘क्रिंग’ चीज बताया. जबकि कई अन्य लोगों ने जवाब में मीम्स साझा किए, एक टिप्पणी में लिखा था, “यह बहुत ज्यादा है. मुझे लगता है कि चलती ट्रेन में पूरे सार्वजनिक दृश्य में इसकी अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.”

इससे पहले, जब रेलवे परिसर में अश्लील नृत्य से संबंधित इसी तरह का एक वीडियो ऑनलाइन आया था, तो अधिकारियों ने इस पर ध्यान दिया और यात्रियों को शिक्षित करने वाला एक संदेश साझा किया। एक एक्स पोस्ट में, सेंट्रल रेलवे मुंबई डिवीजन के डिविजनल रेलवे मैनेजर (डीआरएम) ने बताया कि “ट्रेनें सार्वजनिक परिवहन के लिए हैं, न कि इन गतिविधियों के लिए,” और कहा, “हम सभी यात्रियों से ऐसी गतिविधियों से बचने की अपील करते हैं।” ट्रेन यात्रा में स्टंट। कृपया यात्रा में ऐसी गतिविधियों से बचें। ये यात्रा के मानदंडों के अनुरूप नहीं हैं।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...