1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखनाथ मंदिर हमला: मुर्तजा के चाचा को एटीएस ने भेजा नोटिस, मां बाप से भी चल रही पूछताछ

गोरखनाथ मंदिर हमला: मुर्तजा के चाचा को एटीएस ने भेजा नोटिस, मां बाप से भी चल रही पूछताछ

गोरखनाथ मंदिर हमला प्रकरण के अरोपी गिरफ्तार युवक मुर्तजा के चाचा को एटीएस ने बातचीत करने के लिए नोटिस भेज कर के बुलावाया है। मुर्तजा के चाचा शहर के मशहूर डॉक्टर व अब्बासी नर्सिंगहोम के मालिक डॉ. खालिद अब्बासी हैं। इसके साथ साथ मुर्तजा के मां बाप से लखनऊ में पूछताछ चल रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

गोरखपुर। गोरखनाथ मंदिर हमला प्रकरण के अरोपी गिरफ्तार युवक मुर्तजा के चाचा को एटीएस ने बातचीत करने के लिए नोटिस भेज कर के बुलावाया है। मुर्तजा के चाचा शहर के मशहूर डॉक्टर व अब्बासी नर्सिंगहोम के मालिक डॉ. खालिद अब्बासी हैं। इसके साथ साथ मुर्तजा के मां बाप से लखनऊ में पूछताछ चल रही है। शुक्रवार की देर शाम उन्हें इसका नोटिस दिया गया था और शनिवार को लखनऊ पहुंचना था।

पढ़ें :- IND vs NZ T20 Match : भारत और न्यूजीलैंड के बीच 29 जनवरी को इकाना स्टेडियम में खेले जाने मैच की तैयारियों का जायजा लेने पहुंची मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब

हालांकि, उम्र का हवाला देकर डॉ. अब्बासी ने लखनऊ हेड ऑफिस जाने से मना करते हुए गोरखपुर आफिस में ही पूछताछ/बयान दर्ज करने का आग्रह किया है। वहीं दूसरी तरफ मुर्तजा के माता-पिता अभी भी लखनऊ में ही हैं। एटीएस उनसे बैंक खाते के लेनदेन के बारे में पूछताछ कर रही है।

गोरखनाथ मंदिर पर तैनात सुरक्षा कर्मियों पर हमले के आरोपी मुर्तजा को मंगलवार को एटीएस ने अपनी कस्टडी में ले लिया और उसी रात 10 बजे एटीएस मुख्यालय लखनऊ ले गई। बुधवार की रात में मुर्तजा के मां-बाप को भी एटीएस पूछताछ के लिए ले गई अभी उनसे पूछताछ जारी है। इसी बीच शुक्रवार की रात मुर्तजा के चाचा डॉ. अब्बासी को सी आरपीसी की धारा 160 के तहत एटीएस ने पूछताछ और बयान दर्ज करने के लिए नोटिस रिसीव कराया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...