1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gorakhpur Temple Attack: अखिलेश यादव पर केशव मौर्य का पलवाटर, कहा-आतंकवादी होता ही है मनोरोगी

Gorakhpur Temple Attack: अखिलेश यादव पर केशव मौर्य का पलवाटर, कहा-आतंकवादी होता ही है मनोरोगी

गोरखपुर मंदिर के सुरक्षाकर्मियों पर हुए हमले के मामले में जांच कर रही एटीएस एक के बाद एक नए खुलासे कर रही है। हर दिन पूछताछ में बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है। इन सबके बीच अब इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है।अखिलश यादव ने कहा था कि भाजपा इस मामले को बढ़ा चढ़ाक पेश कर रही है। अखिलेश यादव के इस बचाव के बाद डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने पलटवार किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Gorakhpur Temple Attack: गोरखपुर मंदिर के सुरक्षाकर्मियों पर हुए हमले के मामले में जांच कर रही एटीएस एक के बाद एक नए खुलासे कर रही है। हर दिन पूछताछ में बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है। इन सबके बीच अब इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है।अखिलश यादव ने कहा था कि भाजपा इस मामले को बढ़ा चढ़ाक पेश कर रही है। अखिलेश यादव के इस बचाव के बाद डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने पलटवार किया है।

पढ़ें :- सातवीं बार सांसद बनने की तैयारी में पीएम मोदी के खास मंत्री,पंकज चौधरी महराजगंज सीट से बीजेपी कैंडिडेट घोषित

उन्होंने कहा कि, अखिलेश यादव जी व सपा ने हमेशा आतंकवादियों का समर्थन किया है। उन्होंने 2013 के आतंकी हमलों के मामले वापस लिए थे। गोरखनाथ मंदिर पर हमला सामान्य नहीं है,यह बहुत गंभीर था। मैं आतंकवादियों का मनोबल बढ़ाने के उनके प्रयासों की निंदा करता हूं।

इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा है कि, अखिलेश यादव को कौन समझाए कि आतंकवादी होता ही है मनोरोगी। बता दें कि, गोरखनाथ मंदिर में सुरक्षाकर्मियों पर हुए हमले के बाद से जांच एजेंसियां अलर्ट हो गईं हैं। एटीएस ने जांच के बाद से कई बड़े खुलासे किए हैं।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024 : यूपी में जानिए कौन कहां से लड़ रहे चुनाव और किसका पत्ता हुआ साफ?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...