HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Grand Sangeet Ceremony: सलमान, रणबीर-आलिया से लेकर कई बॉलीवुड सितारों ने अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में लगाए ठुमके

Grand Sangeet Ceremony: सलमान, रणबीर-आलिया से लेकर कई बॉलीवुड सितारों ने अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में लगाए ठुमके

शुक्रवार रात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य संगीत समारोह में बॉलीवुड हस्तियों ने अपने अद्भुत डांस मूव्स से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। न केवल काले रंग के कपड़े पहनकर बल्कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने समारोह में अपने ठुमकों से भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। संगीत समारोह में आलिया और रणबीर ने एक जैसे रंग के आउटफिट पहने।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Anant and Radhika Grand Sangeet Ceremony: शुक्रवार रात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य संगीत समारोह में बॉलीवुड हस्तियों ने अपने अद्भुत डांस मूव्स से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। न केवल काले रंग के कपड़े पहनकर बल्कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने समारोह में अपने ठुमकों से भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। संगीत समारोह में आलिया और रणबीर ने एक जैसे रंग के आउटफिट पहने।

पढ़ें :- Director Vasan Bala को Alia Bhatt ने दी बर्थडे की शुभकामनाएं, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

इस कार्यक्रम से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, वहीं आलिया और रणबीर का एक नया डांसिंग वीडियो सामने आया है, जिसने सभी का दिल जीत लिया है। वायरल वीडियो में आलिया और रणबीर को रणबीर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्का’ के गाने ‘शो मी द ठुमका’ पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। इस जोड़े के साथ मंच पर आकाश और श्लोका अंबानी भी शामिल हुए।आलिया और रणबीर ने काले रंग की पोशाक में फैशन गोल किए।

आलिया ने काले रंग का लहंगा पहना था। अपनी पत्नी के साथ रणबीर ने बंद गले का सूट पहना हुआ था। आलिया की बहन शाहीन भी इस जोड़े के साथ शामिल हुईं। पैपराज़ी की तस्वीरों में, प्रशंसक आदित्य रॉय कपूर को रणबीर, आलिया और शाहीन के साथ पोज़ देते हुए देख सकते हैं। रणबीर, आलिया और ऊर्जावान अभिनेता रणवीर सिंह ने सलमान खान की ‘नो एंट्री’ के टाइटल ट्रैक पर अपने प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी।

पढ़ें :- Kangana Ranaut slapping incident के बाद आलिया-ऋतिक आये एक्ट्रेस की सपोर्ट में, शेयर किया पोस्ट

सिल्वर कलर की हाफ स्लीव बनियान, डेनिम और चश्मे पहने रणवीर ने वीर पहारिया के साथ ‘नो एंट्री’ गाने पर डांस किया। सुपरस्टार सलमान खान ने भी शुक्रवार रात को होने वाले दूल्हे के साथ अपने गाने ‘ऐसा पहली बार हुआ है’ पर अपनी दमदार परफॉर्मेंस से मेहमानों का मन मोह लिया।

सलमान खान ने न केवल अपनी शानदार उपस्थिति से बल्कि अनंत और राधिका की संगीत रात में अपने डांस मूव्स से भी सुर्खियां बटोरीं। संगीत रात के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।उन्होंने 2000 में आई अपनी फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ के अपने मशहूर गाने ‘ऐसा पहली बार हुआ है’ पर अनंत के साथ दमदार परफॉर्मेंस देकर मेहमानों को दीवाना बना दिया। वायरल वीडियो में सलमान को होने वाले दूल्हे के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)


ब्लैक शर्ट और पैंट के साथ ब्लैक सूट पहने सलमान ने समारोह में पहुंचने पर बड़ी मुस्कान के साथ और हाथ जोड़कर पैपराजी का अभिवादन किया। कार्यक्रम के मेजबान अंबानी परिवार ने अपने मेहमानों का खास डांस के साथ मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अंबानी परिवार ने ‘ओम शांति ओम’ के गाने ‘दीवानगी दीवानगी’ की धुन पर मंच पर धमाकेदार एंट्री की।

पढ़ें :- Deepika Padukone बेबी बंप के लिए हुई ट्रोल, इस एक्ट्रेस ने दिया साथ तो दिया करार जवाब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


पॉप सनसनी जस्टिन बीबर के परफॉर्मेंस से लेकर सेलेब्स की स्पेशल परफॉर्मेंस तक, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में सितारों की धूम रही। सलमान खान से लेकर माधुरी दीक्षित नेने और हार्दिक पांड्या तक, कई सेलेब्रिटीज ने शुक्रवार को मुंबई के नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) में अनंत और राधिका के समारोह में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...