1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gujarat New CM Oath Ceremony: भूपेंद्र पटेल आज गुजरात के मुख्यमंत्री पद की लेंगे शपथ, कई दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद

Gujarat New CM Oath Ceremony: भूपेंद्र पटेल आज गुजरात के मुख्यमंत्री पद की लेंगे शपथ, कई दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता भूपेंद्र पटेल आज गांधीनगर में लगातार दूसरी बार गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस दाैरान पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के नेतृत्व वाले राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Gujarat New CM Oath Ceremony: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता भूपेंद्र पटेल आज गांधीनगर में लगातार दूसरी बार गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस दाैरान पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के नेतृत्व वाले राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

सूत्रों के अनुसार, भूपेंद्र पटेल के साथ लगभग 20 कैबिनेट मंत्री भी आज शपथ लेंगे और मंगलवार से अपने-अपने कार्यालयों का कार्यभार संभाल लेंगे।

Gujarat New CM Oath Ceremony Updates…

  • शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने कहा कि मैं बीजेपी को अपार समर्थन देने के लिए गुजरात के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गुजरात ने इतिहास रच दिया है। मैं भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को भी धन्यवाद देना चाहता हूं।

 

  • भाजपा को महिला मोर्चा मनोनीत मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचने वाले नेताओं का स्वागत करती दिखीं।

 

  • भाजपा ने गुजरात विधानसभा चुनाव में 156 सीटों पर जीत हासिल की, जो कि 1960 में राज्य के गठन के बाद किसी भी पार्टी द्वारा जीती गई।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...