1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Gyanvapi Masjid controversy: शिवलिंग विवाद पर कंगना ने दिया रिएक्शन, कहा- काशी के कण-कण में महादेव किसी स्ट्रक्चर की जरुरत नहीं

Gyanvapi Masjid controversy: शिवलिंग विवाद पर कंगना ने दिया रिएक्शन, कहा- काशी के कण-कण में महादेव किसी स्ट्रक्चर की जरुरत नहीं

वाराणसी (Varansi) में काशी विश्वनाथ मंदिर और उससे लगी ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Mosque) का विवाद (Gyanvapi Mosque Row) लगातार बहदता जा रहस है। दरअसल, सर्वे के बाद हिंदू पक्ष ने दावा किया है कि मस्जिद में शिवलिंग (Shivling found in well at Gyanvapi mosque) पाया गया है तो मुस्लिम पक्ष इसे वजूखाने में लगा फव्वारा (Fountain in Gyanvapi mosque) बता रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Gyanvapi Masjid controversy: वाराणसी (Varansi) में काशी विश्वनाथ मंदिर और उससे लगी ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Mosque) का विवाद (Gyanvapi Mosque Row) लगातार बहदता जा रहस है। दरअसल, सर्वे के बाद हिंदू पक्ष ने दावा किया है कि मस्जिद में शिवलिंग (Shivling found in well at Gyanvapi mosque) पाया गया है तो मुस्लिम पक्ष इसे वजूखाने में लगा फव्वारा (Fountain in Gyanvapi mosque) बता रहा है।

पढ़ें :- ईश्वर के नाम पर काट दी गर्दन, वारदात पर भडकी Kangana Ranaut कहा- मैं सुन्न हूं

आपको बता दें, फिलहाल ये  मामला कोर्ट में है और इस पूरे मामले के बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) धाकड़ (Dhaakad) टीम के साथ बनारस (Dhaakad Promotion in Varanasi) पहुंची हैं। इस बीच ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कंगना रनौत का रिएक्शन (Kangana Ranaut Reaction on Gyanvapi Mosque Row) आया है।

उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा-  जिस तरह मधुरा के कण कण में श्रीकृष्ण हैं, जैसे अयोध्या के कण कण में श्रीराम हैं और ऐसे ही काशी के कण कण में महादेव हैं। उनको किसी स्ट्रक्चर की जरुरत नहीं है। हर हर महादेव।

कंगना रनौत और बनारस कंगना रनौत ने बनारस से खुद इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की। वह काशी में पूजा अर्चना भी करती नजर आईं। उनके साथ इस तस्वीर में कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता समेत पूरी टीम नजर आईं। कंगना रनौत इससे पहले त्रिरुपति बालाजी मंदिर के दर्शन करने भी पहुंची थीं। धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर 20 मई 2022 को दुनियाभर में रिलीज हो रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...