1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Hardik Patel News: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले हार्दिक पटेल इस दिन भाजपा में होंगे शामिल

Hardik Patel News: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले हार्दिक पटेल इस दिन भाजपा में होंगे शामिल

गुजरात कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे हार्दिक पटेल (Hardik Patel ) भाजपा (BJP) में शामिल होने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि हार्दिक पटेल (Hardik Patel ) के साथ ही 15 हजार से ज्यादा लोग 2 जून को भाजपा की सदस्यता लेंगे। कांग्रेस में इस्तीफा देने के बाद लगातार इस बात की अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल होंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। गुजरात कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे हार्दिक पटेल (Hardik Patel ) भाजपा (BJP) में शामिल होने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि हार्दिक पटेल (Hardik Patel ) के साथ ही 15 हजार से ज्यादा लोग 2 जून को भाजपा की सदस्यता लेंगे। कांग्रेस में इस्तीफा देने के बाद लगातार इस बात की अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल होंगे।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

सूत्रों की माने तो हार्दिक पटेल (Hardik Patel ) और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के बीच बातचीत हो गयी है, जिसके बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का निर्णय ले लिया है। बता दें कि, हार्दिक पटेल गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष थे, लेकिन उपेक्षा के चलते नाराज चल रहे थे। इसके कारण उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो हार्दिक पटेल (Hardik Patel ) के भाजपा में शामिल होने को पार्टी ग्रैंड इवेंट में तब्दील करना चाहती है। कहा जा रहा है कि हार्दिक पटेल के साथ ही 15,000 अन्य लोग भाजपा में शामिल होंगे। हार्दिक का भाजपा में शामिल होना पाटीदार राजनीति के लिए अहम माना जा रहा है। गुजरात में 2015 में हुए पाटीदार आरक्षण आंदोलन का हार्दिक पटेल प्रमुख चेहरा थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...