1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. डांस करते-करते महिला को आया हार्ट अटैक, स्टेज पर ही तोड़ा दम, देखें Viral Video

डांस करते-करते महिला को आया हार्ट अटैक, स्टेज पर ही तोड़ा दम, देखें Viral Video

डांस करते हुए अचानक हार्ट अटैक से मौत होने के कई मामले अभी तक सामने आ चुके हैं। अब मध्यप्रदेश के सिवनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि एक महिला संगीत समारोह में डांस करते समय मंच से गिर गई और उसकी मौत हो गई।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मध्यप्रदेश। डांस करते हुए अचानक हार्ट अटैक से मौत होने के कई मामले अभी तक सामने आ चुके हैं। अब मध्यप्रदेश के सिवनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि एक महिला संगीत समारोह में डांस करते समय मंच से गिर गई और उसकी मौत हो गई।

पढ़ें :- डूब रहा है जनता का पैसा और आंख पर पट्टी बांधे है मोदी सरकार : कांग्रेस

मामला बंडोल थाना अंतर्गत बखारी गांव का है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला संगीत कार्यक्रम में अन्य महिलाओं के साथ डांस कर रही है। इसी दौरान वह अचानक स्टेज पर गिर जाती है।

पढ़ें :- Bihar के गालीबाज ‘IAS’ का ‘Video Viral’, प्रदेश की जनता और प्रशासनिक अधिकारियों को दे रहे हैं जमकर गाली

बता दें कि यह मामला 14 दिसंबर की रात बखारी में शादी समारोह से पहले संगीत का कार्यक्रम था। समारोह में परिवार की महिलाएं मंच पर डांस कर रही थीं। उसी समय एक महिला नाचते-नाचते मंच पर गिर गई। परिजन आनन—फानन में महिला को सिवनी अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों के अनुसार महिला की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।

थाना प्रभारी पंचेश्वर ने बताया कि परिवार के लोगों ने गुरुवार को महिला का अंतिम संस्कार कर दिया। महिला की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। वहीं गांव में शोक की लहर है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...