1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 31 August 2022 आज का राशिफल : वृष राशि के युवा आलस्य से दूर रहें, जानिए आज का दिन कैसा रहेगा आपके लिए

31 August 2022 आज का राशिफल : वृष राशि के युवा आलस्य से दूर रहें, जानिए आज का दिन कैसा रहेगा आपके लिए

मेष : इस राशि के लोगों को ऑफिस की ओर से किसी अन्य शहर की यात्रा करनी पड़ सकती है,  आपको तैयारी रखनी चाहिए ।

By अनूप कुमार 
Updated Date
31 August 2022 आज का राशिफल : मेष : इस राशि के लोगों को ऑफिस की ओर से किसी अन्य शहर की यात्रा करनी पड़ सकती है,  आपको तैयारी रखनी चाहिए ।

पढ़ें :- 1 अक्टूबर का राशिफल: इन 4 राशि के जातकों पर बरसेगी मां की कृपा, जाने अपनी राशि का हाल

वृष :  सेहत को लेकर अलर्ट रहें, खांसी और कफ की समस्या को लेकर परेशान रह सकते हैं ।किसी तरह के विवाद का हिस्सा नहीं बनना चाहिए ।

मिथुन : इस राशि के लोग ऑफिस के कार्य करने में रूल्स और रेगुलेशन का पालन करें ।खान-पान संतुलन बना कर रखें,

कर्क: कर्क राशि के लोगों को नई नौकरी के लिए ऑफर लेटर मिल सकता है ।  सभी कार्य आसानी से बनते नजर आ रहे हैं । बिजनेस में आपके सामने चुनौतियां तो आएगी किंतु निस्संदेह चुनौतीपूर्ण कार्यों को पूरा कर सकने में सक्षम हो पाएंगे ।

सिंह : इस राशि के मार्केटिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों को थोड़ी परेशानी हो सकती है, उन्हें अपना नेटवर्क बढ़ाते हुए टारगेट पूरा करना चाहिए. व्यापारी वर्ग सफलता के लिये शॉर्टकट अपनाने से बचें, यह शॉर्टकट उनके लिए समस्या भी बन सकता है ।

पढ़ें :- Aaj ka Panchang: आश्विन शुक्ल पक्ष षष्ठी, जाने अशुभ समय शुभ मुहूर्त और राहुकाल के बारे में...

कन्या : कन्या राशि के लोग अपने कार्यों को लेकर सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे और उत्साह के साथ सारे काम करते रहेंगे. व्यापारिक लोग बेवजह के विवादों से दूर रहें और सारा ध्यान अपने कारोबार पर ही केंद्रित करें ।

तुला : इस राशि के लोगों के बॉस व उच्चाधिकारियों के साथ संबंध मधुर होंगे, इसका लाभ उन्हें कार्यस्थल पर प्राप्त होगा. कारोबारी आज व्यापार में विशेष रूप से सजग रहें, कहीं उनकी छोटी सी चूक परेशानी का कारण न बन जाएं । युवाओं को समझौता करना पड़ सकता है ।

वृश्चिक : वृश्चिक राशि के लोगों को विदेशों से जॉब का ऑफर और व्यापार करने के अवसर मिल सकते हैं, इसका लाभ लेना चाहिए । घूमने का मौका मिलेगा ।

धनु : इस राशि के लोगों को वर्तमान समय की परिस्थितियों को देखते हुए अपना दृष्टिकोण बदलना होगा । केवल अपने काम पर ध्यान दें । खुदरा व्यापारियों की बिक्री अपेक्षाकृत कम होगी, साझेदारी फर्म चलाने वाले व्यापार में लाभ मिलेगा ।

मकर : हाइपर एसिडिटी न हो, इसको लेकर सजग रहें और फाइबर वाली चीजों को अपने भोजन में बढ़ाएं साथ ही तरल पदार्थ का सेवन करें । अपनी क्षमता के अनुसार किन्हीं जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए तत्पर रहें और पुण्य का अकाउंट बढ़ाएं ।

पढ़ें :- 30 सितम्बर का राशिफल: आज इन जातकों के सफलता चूमेगी कदम, इन्हें मिलेगा धन और संपत्ति के मामले में लाभ

कुंभ : इस राशि के लोगों द्वारा लिए गए निर्णयों से लोगों में असंतुष्टि हो सकती है । एक तरफा सोचने से बचें और दूसरों की राय भी लें । पुरानी गलतियों से सीखने की कला ही आपकी सफलता का कारण होगी, कारोबार में आगे बढ़ने का यह कारगर सूत्र है ।

मीन : मीन राशि के लोगों को आजीविका का नए स्रोत मिलते नजर आएंगे जिसे लेकर वह काफी समय से परेशान चल रहे थे । व्यापार में नुकसान उठाना पड़ सकता है, इसे लेकर सचेत रहने की जरूरत है, सौदे सोच समझ कर ही करें तो अच्छा रहेगा ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...