HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. House of the Dragon Trailer Release: ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ सीजन 2 का दमदार ट्रेलर रिलीज

House of the Dragon Trailer Release: ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ सीजन 2 का दमदार ट्रेलर रिलीज

 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के निर्माताओं ने सीजन 2 के लिए दो अलग-अलग ट्रेलर जारी किए। 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' का पहला सीजन एमोंड (इवान मिशेल) द्वारा रेनैयरा (एम्मा डी'आर्सी) के बेटे लुसेरिस की हत्या के साथ समाप्त हुआ। इलियट ग्रिहॉल्ट)। वेरायटी के अनुसार, 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की घटनाओं से 200 साल पहले, 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' का सीजन 2 आधिकारिक तौर पर डांस ऑफ द ड्रेगन, टारगैरियन गृह युद्ध की शुरुआत का प्रतीक होगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

House of the Dragon Trailer Release: ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ के निर्माताओं ने सीजन 2 के लिए दो अलग-अलग ट्रेलर जारी किए। ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ का पहला सीजन एमोंड (इवान मिशेल) द्वारा रेनैयरा (एम्मा डी’आर्सी) के बेटे लुसेरिस की हत्या के साथ समाप्त हुआ। इलियट ग्रिहॉल्ट)। वेरायटी के अनुसार, ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की घटनाओं से 200 साल पहले, ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ का सीजन 2 आधिकारिक तौर पर डांस ऑफ द ड्रेगन, टारगैरियन गृह युद्ध की शुरुआत का प्रतीक होगा।

पढ़ें :- Alka Yagnik ने किया अपनी गंभीर बीमारी का खुलासा, पोस्ट देख फैन्स ने जताई चिंता

आपको बता दें, श्रृंखला का प्रीमियर 16 जून को होगा। पहला ट्रेलर रेनर्या, प्रिंस डेमन और ड्रैगनस्टोन पर उनकी सेनाओं पर केंद्रित है, जबकि दूसरा एलिसेंट की किंग्स लैंडिंग टीम, उसके पिता ओटो और उसके बच्चों किंग एगॉन और प्रिंस एमोंड पर केंद्रित है।

एम्मा डी’आर्सी रेनैयरा टार्गैरियन के रूप में, ओलिविया कुक एलिसेंट हाईटॉवर के रूप में, मैट स्मिथ डेमन टार्गैरियन के रूप में, इवान मिशेल एमोंड टार्गैरियन के रूप में, ईव बेस्ट रेहाना टार्गैरियन के रूप में, राइस इफांस ओटो हाईटॉवर के रूप में, स्टीव टूसेंट कॉर्लिस वेलारियोन के रूप में, फैबियन फ्रेंकल क्रिस्टन कोल के रूप में लौट रहे हैं। , और टॉम ग्लिन-कार्नी एगॉन टारगैरियन के रूप में।

श्रृंखला में शामिल होने वाले नए चेहरों में लॉर्ड क्रेगन स्टार्क के रूप में टॉम टेलर, एडम ऑफ हल के रूप में क्लिंटन लिबर्टी, सेर अल्फ्रेड ब्रूम के रूप में जेमी केना, ह्यूग हैमर के रूप में कीरन ब्यू, उल्फ के रूप में टॉम बेनेट और सेर रिकार्ड थॉर्न के रूप में विंसेंट रेगन शामिल हैं। अन्य नवागंतुकों में एलिन ऑफ हल के रूप में अबुबकर सलीम, एलिस रिवर के रूप में गेल रैंकिन, सेर ग्वेन हाईटॉवर के रूप में फ्रेडी फॉक्स और सेर साइमन स्ट्रॉन्ग के रूप में साइमन रसेल बीले हैं।

पढ़ें :- कुछ ऐसी जिन्दगी जीती हैं पंचायत की क्रांति देवी, पति ट्रक ड्राइवर तो बेटी रील और मेमस के चलते हुई फेमस

कलाकारों में सोनोया मिज़ुनो, हैरी कोलेट, फोएबे कैंपबेल, बेथनी एंटोनिया, फिया सबन, जेफरसन हॉल और मैथ्यू नीधम भी शामिल हैं।सीज़न 1 के एपिसोड 1 ने लगभग 10 मिलियन दर्शकों को आकर्षित किया, जो इतिहास में एचबीओ की सबसे बड़ी श्रृंखला का प्रीमियर था। “हाउस ऑफ़ द ड्रैगन” का 10-एपिसोड का पहला सीज़न 21 अगस्त से 23 अक्टूबर, 2022 तक प्रसारित हुआ। मार्टिन सह-निर्माता और कार्यकारी निर्माता हैं। रयान कोंडल सह-निर्माता, श्रोता और कार्यकारी निर्माता हैं। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, सारा हेस, एलन टेलर, मेलिसा बर्नस्टीन, केविन डे ला नोय, लोनी पेरिस्टेर और विंस जेरार्डिस कार्यकारी निर्माता हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...