1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव में कितनी शिकायतें हुईं दर्ज, चुनाव आयोग की नोटिस पर ममता का सवाल

पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव में कितनी शिकायतें हुईं दर्ज, चुनाव आयोग की नोटिस पर ममता का सवाल

पश्चिम बंगाल में अभी तीन चरणों के लिए वोटिंग हुई है। अब 10 अप्रैल को चौथे चरण के तहत 44 सीटों पर मतदान किया जाएगा। वोटिंग से पहले बीजेपी और टीएमसी दोनों ही जमकर चुनावी जनसभा करने में लगे हुए हैं।

By Anoop Kumar 
Updated Date

How Many Complaints Were Lodged Against Pm Modi Mamatas Question On Election Commission Notice

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अभी तीन चरणों के लिए वोटिंग हुई है। अब 10 अप्रैल को चौथे चरण के तहत 44 सीटों पर मतदान किया जाएगा। वोटिंग से पहले बीजेपी और टीएमसी दोनों ही जमकर चुनावी जनसभा करने में लगे हुए हैं। टीएमसी मुखिया ममता बनर्जी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सहित चुनाव आयोग के नोटिस पर जमकर हमला बोला।

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

ममता बनर्जी के मुस्लिमों को एकजुट होकर वोट करने के बयान पर चुनाव आयोग ने टीएमसी प्रमुख को नोटिस भेजा है। इसे लेकर डोमजूर में ममता बनर्जी ने जवाब दिया और कहा कि भले ही मेरे खिलाफ 10 कारण बताओ नोटिस दिये जाएं पर यह मेरे लिए मायने नहीं रखता है। क्योंकि मैंने सभी को एकजुट होकर मतदान करने के लिए कहा है इसमें विभाजन की कोई बात नहीं हैं।

चुनाव आयोग पर पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। ममता ने कहा कि आज तक पीएम मोदी के खिलाफ कितनी शिकायतें दर्ज की गयी हैं। जबकि हर रोज पीएम मोदी हिंदू-मुस्लिम करते रहते हैं।

बता दें कि चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी को मुस्लिम वोट बैंक पर दिए गए उनके बयान के लिए बुधवार को 48 घंटे में जवाब देने का नोटिस थमाया है। टीएमसी का आरोप है कि ने चुनाव आयोग की नोटिस के पीछे बीजेपी की साजिश है। जबकि बीजेपी नेता ममता बनर्जी पर प्रचार में हिंदू-मुस्लिम वोट बैंक को लेकर बयान देने के आरोप लगाते दिख रहे हैं।

पढ़ें :- पूरे देश को बर्बाद करने वाली भाजपा बंगाल को 'सोनार बांग्ला' बनाने की बात करती है : राहुल गांधी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...