1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Dinesh Phadnis के निधन पर हृषिकेश पांडे ने जताया शोक, कहा- वह दिल के दौरे से पीड़ित नहीं थे…

Dinesh Phadnis के निधन पर हृषिकेश पांडे ने जताया शोक, कहा- वह दिल के दौरे से पीड़ित नहीं थे…

सी.आई.डी. फेम दिनेश फडनीस, जिन्होंने शो में फ्रेड्रिक का किरदार निभाया था, के निधन की दुर्भाग्यपूर्ण खबर से देश जाग उठा। अभिनेता को गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं के बाद मलाड के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कई दिनों तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद दिनेश ने रात 12.08 बजे अंतिम सांस ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Dinesh Phadnis passes away: सी.आई.डी. फेम दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) जिन्होंने शो में फ्रेड्रिक का किरदार निभाया था, के निधन की दुर्भाग्यपूर्ण खबर से देश जाग उठा। अभिनेता को गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं के बाद मलाड के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कई दिनों तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद दिनेश ने रात 12.08 बजे अंतिम सांस ली।

पढ़ें :- Dinesh Phadnis passes away: इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स ने दुनिया को कहा अलविदा, 57 साल में एक्टर ने ली आखरी सांस

दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) दहिया उन ट्रोल्स को जवाब देती हैं जो मार्शल आर्ट का अभ्यास करते हुए वीडियो पर नकारात्मक टिप्पणियां करते हैं। पिंकविला ने सी.आई.डी. में इंस्पेक्टर सचिन का किरदार निभाने वाले अभिनेता हृषिकेश पांडे से संपर्क किया और उनसे दिनेश फडनीस की मौत के बारे में पूछा।

हृषिकेश ने कहा, “मैं यहां उनके अंतिम संस्कार के लिए आया हूं। यह हम सभी के लिए काफी चौंकाने वाला था। वह दिल के दौरे से पीड़ित नहीं थे, जैसा कि मीडिया ने बताया था। उन्हें लीवर की क्षति और किडनी की बीमारी थी। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।” जब हम शूटिंग करते थे तो हृदय संबंधी समस्याएं थीं। उनकी मृत्यु बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और परेशान करने वाली है।”

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...