1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मैंने ठेका नहीं ले रखा इस्लाम का, Urfi Javed ने धर्म को लेकर दिया बड़ा बयान

मैंने ठेका नहीं ले रखा इस्लाम का, Urfi Javed ने धर्म को लेकर दिया बड़ा बयान

फेमस एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन के लिए हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहतीं हैं. वहीं हर मुद्दे पर उर्फी अपनी राय बेबाक राय रखतीं हैं,और फिर वह चाहे ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देना हो या फिर देश में हो रहे विवाद को लेकर बोलना. उर्फी अक्सर अपने स्टाइलिंग को लेकर भी चर्चा में रहती हैं, लेकिन एक्ट्रेस को फर्क नहीं पड़ता.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: फेमस एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन के लिए हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहतीं हैं. वहीं हर मुद्दे पर उर्फी (Urfi Javed) अपनी राय बेबाक राय रखतीं हैं,और फिर वह चाहे ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देना हो या फिर देश में हो रहे विवाद को लेकर बोलना. उर्फी अक्सर अपने स्टाइलिंग को लेकर भी चर्चा में रहती हैं, लेकिन एक्ट्रेस को फर्क नहीं पड़ता.

पढ़ें :- Raju Srivastava के बाद इस एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत, देर रात हुई भर्ती

आपको बता दें, वह कपड़ों पर जो एक्स्पेरिमेंट करती हैं, उसे फ्लॉन्ट भी बखूबी करती हैं. हाल ही में Hauterrfly को दिए इंटरव्यू में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने धर्म को लेकर अपनी राय रखी. इस इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने एक से बढ़कर एक स्टेटमेंट्स दिए. धर्म को लेकर उर्फी जावेद ने कहा, “मैं हमेशा से ही खुलकर कहा है कि मैं किसी धर्म में भरोसा नहीं करती. मैंने ठेका नहीं ले रखा इस्लाम का.”

अक्सर उर्फी जावेद (Urfi Javed) के स्टाइलिंग को यूजर्स कपड़ों से जोड़ते हैं और उनके बारे में खराब चीजें लिखते हैं. सोशल मीडिया पर इन लोगों की गिनती नहीं है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) कहां तक किसी को जवाब देंगी. ऐसे में इसी इंटरव्यू के जरिए उर्फी जावेद ने अपनी बात को रखा है.

सिर्फ आम लोग ही नहीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) को कई सेलेब्स ने भी कई चीजें कही हैं. उन सभी को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा कि केवल आप लोगों के लिए लाइमलाइट नहीं बनी है. मुझे अगर लाइमलाइट मिल रही है, तो मैं उसे आप लोगों से छीन नहीं रही हूं. बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बहू का किरदार निभाती नजर आ चुकी हैं. और रियल लाइफ में यह बेब से कम नहीं.

काफी ग्लैमरस हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) आजकल अपने फैशन सेंस और स्टाइलिंग टैलेंट के लिए जानी जा रही हैं. वह अच्छी तरह जानती हैं कि पुराने कपड़े में नई जैसी जान कैसे भरनी है. कभी बोरे से ड्रेस बनाना तो कभी प्लास्टिक की कपड़े सुखाने वाले रस्सी से ही फैशन के नाम पर स्टाइलिंग कर देना. यह केवल उर्फी जावेद (Urfi Javed) ही कर सकती हैं. कहना पड़ेगा कि उर्फी जावेद में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...