1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. I.N.D.I.A गठबंधन इन न्यूज एंकर्स के शो का करेगा बायकॉट, लिस्ट जारी

I.N.D.I.A गठबंधन इन न्यूज एंकर्स के शो का करेगा बायकॉट, लिस्ट जारी

इंडिया मीडिया कमेटी (I.N.D.I.A Coordination Committee) ने बताया कि बीते 13 सितंबर को अपनी बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार, इंडिया गठबंधन निम्नलिखित एंकरों के शो और कार्यक्रमों में अपने प्रतिनिधि नहीं भेजेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (I.N.D.I.A) ने अब कुछ टीवी एंकर्स को बायकॉट करेगा। गठबंधन ने गुरुवार को ऐसे टीवी शो और एंकर्स की सूची जारी कर दी है। इंडिया मीडिया कमेटी (I.N.D.I.A Coordination Committee) ने बताया कि बीते 13 सितंबर को अपनी बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार, इंडिया गठबंधन निम्नलिखित एंकरों के शो और कार्यक्रमों में अपने प्रतिनिधि नहीं भेजेंगे।

पढ़ें :- Mayawati Birthday : I.N.D.I.A गठबंधन को मायावती ने दिया बड़ा झटका, यूपी में बीएसपी अकेले लड़ेगी लोकसभा चुनाव

इस लिस्ट में कई टीवी चैनलों के एंकर के नाम शामिल किए हैं। लिस्ट को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा (Congress national spokesperson Pawan Kheda) ने एक्स पर शेयर किया है। पवन खेड़ा (Pawan Kheda) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, इंडिया मीडिया समिति द्वारा आज दोपहर आयोजित एक वर्चुअल बैठक में निम्नलिखित निर्णय लिया गया। इंडिया पार्टियों के प्रतिनिधि इन एंकर्स के शो में हिस्सा नहीं लेंगे।

पढ़ें :- Breaking News : नीतीश कुमार का संयोजक पद लेने से इनकार, इंडिया गठबंधन की बैठक खत्म

बता दें कि विपक्षी दलों ने कई बार मीडिया का एक वर्ग पर मुश्किलें खड़ी करने के आरोप लगाएं है। कांग्रेस ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) को जरूरी कवरेज नहीं देने के आरोप भी मीडिया पर लगाए थे। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot) का कहना था कि यात्रा को लोगों का समर्थन मिल रहा है, लेकिन मुख्यधारा की मीडिया ने इसका ‘बहिष्कार’ करना जारी रखा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...