1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी सरकार की जनविरोधी नीतियों व चंद पूंजीपतियों की लूट के खिलाफ आवाज उठाना जुर्म है तो मैं सजा भुगतने को तैयार  : दानिश अली

बीजेपी सरकार की जनविरोधी नीतियों व चंद पूंजीपतियों की लूट के खिलाफ आवाज उठाना जुर्म है तो मैं सजा भुगतने को तैयार  : दानिश अली

बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने शनिवार को अमरोहा लोकसभा सीट से सांसद दानिश अली (MP Danish Ali) को सस्पेंड कर दिया है। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सांसद दानिश अली (MP Danish Ali) ने सोशल मीडिया के एक्स पोस्ट पर लिखा कि कि मैं बहन मायावती जी का हमेशा शुक्रगुज़ार रहूंगा कि उन्होंने मुझे बीएसपी का टिकट देकर लोकसभा का सदस्य बनने में मदद की।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने शनिवार को अमरोहा लोकसभा सीट से सांसद दानिश अली (MP Danish Ali) को सस्पेंड कर दिया है। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सांसद दानिश अली (MP Danish Ali) ने सोशल मीडिया के एक्स पोस्ट पर लिखा कि कि मैं बहन मायावती जी का हमेशा शुक्रगुज़ार रहूंगा कि उन्होंने मुझे बीएसपी का टिकट देकर लोकसभा का सदस्य बनने में मदद की।

पढ़ें :- जब तक आप मोदी को सत्ता से नहीं हटाएंगे, तब तक देश में सुख-समृद्धि नहीं आएगी : मल्लिकार्जुन खड़गे

सांसद दानिश अली (MP Danish Ali) ने कहा कि बहन जी ने मुझे बसपा संसदीय दल का नेता भी बनाया। उन्होंने कहा कि मुझे सदैव उनका असीम स्नेह और समर्थन मिला। उनका आज का फ़ैसला दुर्भाग्यपूर्ण है। मैंने अपनी पूरी मेहनत और लगन से बसपा को मज़बूत करने का प्रयास किया है और कभी भी किसी प्रकार का पार्टी विरोधी काम नहीं किया है। इस बात की गवाह मेरे अमरोहा क्षेत्र की जनता है।

पढ़ें :- देश में राजनीति का 'नर्व सेंटर' है बिहार, यहीं से होती है बदलाव की शुरुआत : राहुल गांधी

दानिश अली (Danish Ali) ने कहा कि हां मैंने बीजेपी सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध ज़रूर किया है और करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि चंद पूंजीपतियों द्वारा जनता कि संपत्तियों की लूट के ख़िलाफ़ भी मैंने आवाज़ उठायी है और उठाता रहूंगा। क्योंकि यही सच्ची जन सेवा है। दानिश अली (Danish Ali) ने कहा कि यदि ऐसा करना जुर्म है तो मैंने ये जुर्म किया है और में इसकी सज़ा भुगतने को तैयार हूं। उन्होंने कहा कि मैं अमरोहा की जानता को आश्वस्त करना चाहता हूं की आप की सेवा में हमेशा हाज़िर रहूंगा।

पढ़ें :- जनविश्वास महारैली में अखिलेश यादव ने बीजेपी को हराने का दिया मंत्र, बोले- बिहार120 हटाओ, देश बचाओ...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...