1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अगर बदमाश इस चौराहे पर अपराध करेगा तो दूसरे चौराहे पर ढेर हो जाएगा, कानपुर में बोले सीएम योगी

अगर बदमाश इस चौराहे पर अपराध करेगा तो दूसरे चौराहे पर ढेर हो जाएगा, कानपुर में बोले सीएम योगी

अब कोई भी समाज विरोध तत्व अपराध करने की हिम्मत नहीं कर रही है। यदि किसी ने किसी चौराहे पर शरारत की, तो अगले चौराहे पर भागने से पहले ही पुलिस उसको ढेर कर चुकी होगी। क्योंकि उसकी तस्वीरें चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो चुकी होगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कानपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) कानपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन में सम्मिलित हुए और 388 करोड़ लागत की 272 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया। इस मौक पर उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार कानपुर समेत प्रदेश के विकास की प्रतिबद्धता के लिए काम कर रही है। इसके साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में हम कानपुर का छवि बदलने के लिए प्रयासरत हैं।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

इसके लिए विभिन्न योजनाओं के माध्यम से विकास सुनिश्चित किया जा रहा है। नमामि गंगे, मेट्रो रेल, डिफेंस कॉरीडोर, स्मार्ट सिटी आदि से कानपुर को बदला जा रहा है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने यूपी की कानून व्यवस्था के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि आईसीसीसी के तहत कानपुर सहित 18 शहरों को सेफ सिटी बनाने के कार्यक्रम को आगे बढ़ाया जा रहा है।

इसका परिवर्तन व्यापक रूप से देखने को मिल रहा है। अब कोई भी समाज विरोध तत्व अपराध करने की हिम्मत नहीं कर रही है। यदि किसी ने किसी चौराहे पर शरारत की, तो अगले चौराहे पर भागने से पहले ही पुलिस उसको ढेर कर चुकी होगी। क्योंकि उसकी तस्वीरें चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो चुकी होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...