1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संजय सिंह, बोले- योगी जी से कहिए मेरा करा दें Encounter, मुझे बना रहे हैं Gangster

संजय सिंह, बोले- योगी जी से कहिए मेरा करा दें Encounter, मुझे बना रहे हैं Gangster

राज्यसभा में बुधवार को संविधान (127वां) संशोधन विधेयक, 2021 (The Constitution (127th) Amendment Bill, 2021) पर चर्चा के दौरान आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) बिल का समर्थन (Support The Bill) किया। इसके साथ ही यूपी की योगी सरकार (Yogi Sarkar) पर बड़ा बयान दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। राज्यसभा में बुधवार को संविधान (127वां) संशोधन विधेयक, 2021 (The Constitution (127th) Amendment Bill, 2021) पर चर्चा के दौरान आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) बिल का समर्थन (Support The Bill) किया। इसके साथ ही यूपी की योगी सरकार (Yogi Sarkar) पर बड़ा बयान दिया है।

पढ़ें :- Tikuniya violence : आशीष मिश्रा समेत 13 आरोपियों पर चलेगा किसानों की हत्या का केस

संजय सिंह ने कहा कि आज सुबह मुझे पता चला कि मेरे खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ 15 मुकदमे लिखे गए है। संजय सिंह ने कहा कि योगी जी से कहिए मेरा एनकाउंटर कर दें। मुझे गैंगस्टर बना रहे हैं। संजय सिंह ने कहा कि मेरा जुर्म क्या है? मैंने चंदा चोरी का मुद्दा उठाया है।

इसके अलावा संजय सिंह ने हाथरस का मुद्दा (Hathras Case) भी उठाया। इसके साथ ही बीजेपी पर आरोप लगाया कि जहां इनकी सरकारें हैं। वहां दलितों और शोषितों के साथ अन्याय किया जाता है। बता दें कि आप सांसद संजय सिंह पर एक और FIR हुई है। लखनऊ  थाना हजरतगंज में धारा 417, 465, 469, 501, 505(1)(B) के तहत उनके खिलाफ ये मामला दर्ज किया गया है।

संजय सिंह के खिलाफ ये (FIR)  बीजेपी विधायक अजय सिंह ने दर्ज कराई है। जलशक्ति मंत्रालय (Ministry of Jal Shakti) पर आरोप के मामले में बीजेपी विधायक अजय सिंह ने कहा कि आरोप गलत हैं और मानहानि हुई है। अजय सिंह की तहरीर पर संजय सिंह के खिलाफ FIR  दर्ज​ कराया है।

 

पढ़ें :- CM ने सुनी पीड़ितों की समस्या, कहा-हर किसी के साथ न्याय होना चाहिए

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...