1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs SL: आपको हर मौके के लिए तैयार रहना होगा, जब आप इस लेवल पर पहुंचते हैं, मैच जीतने के बाद बोले ईशान किशन

IND vs SL: आपको हर मौके के लिए तैयार रहना होगा, जब आप इस लेवल पर पहुंचते हैं, मैच जीतने के बाद बोले ईशान किशन

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज शुरू हो गई है। टी20 सीरीज का पहला मैच यूपी की राजधानी लखनऊ में खेला गया। पहले टी20 मैच को जीतकर टीम इंडिया ने इस सीरीज में 1—0 की बढ़त बना ली है। पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की तरफ से ईशान किशन ने 89 रनों की शानदार पारी खेली।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज शुरू हो गई है। टी20 सीरीज का पहला मैच यूपी की राजधानी लखनऊ में खेला गया। पहले टी20 मैच को जीतकर टीम इंडिया ने इस सीरीज में 1—0 की बढ़त बना ली है। पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की तरफ से ईशान किशन (Ishaan Kishan) ने 89 रनों की शानदार पारी खेली।

पढ़ें :- T20 World Cup: टी20 विश्व कप से कट सकता है इन खिलाड़ियों का पत्ता, जानिए कारण

इस पारी के बाद ईशान (Ishaan Kishan) ने कहा कि उन्हें किसी एक बैटिंग ऑर्डर को लेकर ही तैयार नहीं रहना, बल्कि किसी भी पोजिशन पर बैटिंग करने के मौके को भुनाना है। ईशान किशन के साथ ही श्रेयस अय्यर ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। टीम इंडिया की तरफ से श्रीलंका को 200 रनों का लक्ष्य दिया गया था।

इस मैच को जीतने के बाद ईशान किशन (Ishaan Kishan) ने कहा कि, जब आप इस लेवल पर पहुंचते हैं, भारतीय क्रिकेट टीम में खेलते हैं तो आपको हर मौके लिए तैयार रहना होता है। क्योंकि कई खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे होते हैं।

ऐसे में आप पोजिशन की मांग नहीं कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमे नेट्स पर बेहतरीन तरीके से बल्लेबाजी करनी होगी। ऐसा नहीं है कि आप जाएंगे और आपको पारी का आगाज करने का ही मौका मिलेगा। आपको अपने समय का इंतजार करना होगा, और जब वह आए तो उसके लिए तैयार रहना होगा।

 

पढ़ें :- Cricket News: एशिया कप में मुख्य प्रतियोगिता भारत और पाकिस्तान के बीच होगी, पूर्व क्रिकेटर ने कहीं ये बातें

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...