1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and Bangladesh: केएल राहुल के दूसरे टेस्ट मैच खेलने पर बना है संश्य, चेतेश्वर पुजारा हो सकते हैं कप्तान

India and Bangladesh: केएल राहुल के दूसरे टेस्ट मैच खेलने पर बना है संश्य, चेतेश्वर पुजारा हो सकते हैं कप्तान

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच से पहले कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए हैं। प्रैक्टिस के दौरान उनके हाथ में चोट लगी है। अगर केएल राहुल दूसरे मुकाबले में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह चेतेश्वर पुजारा टीम की कमान संभाल सकते हैं। दरअसल, नियमित कप्तान रोहित शर्मा के बाहर होने के बाद केएल राहुल कप्तान और पुजारा उपकप्तान बने थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच से पहले कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए हैं। प्रैक्टिस के दौरान उनके हाथ में चोट लगी है। अगर केएल राहुल दूसरे मुकाबले में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह चेतेश्वर पुजारा टीम की कमान संभाल सकते हैं। दरअसल, नियमित कप्तान रोहित शर्मा के बाहर होने के बाद केएल राहुल कप्तान और पुजारा उपकप्तान बने थे।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

मीडिया रिपोर्ट की माने तो केएल राहुल के चोटिल होने की जानकारी भारतीय टीम के बल्लेबाजी विक्रम राठौर ने दी। उन्होंने कहा कि केएल राहुल को चोट लगी है लेकिन ज्यादा गंभीर नहीं है। ऐसी स्थिति में केएल राहुल के खेलने पर संश्य बना हुआ है। अगर फार्म की बात करें तो ​केएल राहुल बेहद ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

 

 

 

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में इस तूफानी खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...