1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and Bangladesh Test Match: दूसरी पारी में फंस गई टीम इंडिया, खेल समाप्त होने तक चार विकेट खोकर बनाए 45 रन

India and Bangladesh Test Match: दूसरी पारी में फंस गई टीम इंडिया, खेल समाप्त होने तक चार विकेट खोकर बनाए 45 रन

भारत और बांग्लादेश के बीच आज टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल समाप्त हो गया है। बांग्लादेश ने पहली पारी में 227 रन और भारत ने अपनी पहली पारी में 314 रन बनाए थे। वहीं, दूसरी पारी में बांग्लादेश 231 रन बना पाई और भारत के सामने 145 रन का लक्ष्य ​रखा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and Bangladesh Test Match: भारत और बांग्लादेश के बीच आज टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल समाप्त हो गया है। बांग्लादेश ने पहली पारी में 227 रन और भारत ने अपनी पहली पारी में 314 रन बनाए थे। वहीं, दूसरी पारी में बांग्लादेश 231 रन बना पाई और भारत के सामने 145 रन का लक्ष्य ​रखा।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: न्यूजीलैंड की तूफानी पारी पर वॉशिंगटन सुंदर ने लगाया ब्रेक, एक ओवर में झटके दो विकेट

इसके जवाब में भारत ने अपनी दूसरी पारी की शुरूआत कर दी है लेकिन भारत की शुरूआत ​लड़खड़ाती दिखी है। पहले ही दिन भारत ने अपने चार विकेट खो दिया है। भारत ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट पर 45 रन बना लिए हैं। भारत को जीतने के लिए 100 रन की जरूरत है, वहीं बांग्लादेश जीत से छह विकेट दूर है।

हालांकि, अभी क्रिच पर अक्षर पटेल 26 और जयदेव उनादकट तीन रन बनाकर खेल रहे हैं। अभी ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर का बल्लेबाजी के लिए आना बाकी है। ऐसे में उम्मीद है कि मैच के चौथे दिन ये दोनों बल्लेबाज टीम इंडिया को जीत दिला देंगे।

इस मैच की पहली पारी में पंत और अय्यर दोनों ने अच्छी बल्लेबाजी की थी। गौरतलब है कि, भारत अगर ये मैच जीत लेती है तो सीरीज पर कब्जा कर लेगी। दरअसल, पहले टेस्ट मैच को टीम इंडिया जीतकर सीरीज में 1—0 की बढ़त बनाए हुए है।

 

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...