1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and England: जानिए किस बात को लेकर विराट कोहली और जॉनी बेयरेस्टो के बीच हुआ था विवाद?

India and England: जानिए किस बात को लेकर विराट कोहली और जॉनी बेयरेस्टो के बीच हुआ था विवाद?

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया की दूसरी पारी शुरू हो गई है। आज टेस्ट मैच का चौथा दिन है। टेस्ट मैच के तीसरे दिन एक दिलचस्प अंश देखने को मिला, जब विराट कोहली और जॉनी बेयरेस्टो के बीच जुबानी जंग हुई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and England: भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया की दूसरी पारी शुरू हो गई है। आज टेस्ट मैच का चौथा दिन है। टेस्ट मैच के तीसरे दिन एक दिलचस्प अंश देखने को मिला, जब विराट कोहली और जॉनी बेयरेस्टो के बीच जुबानी जंग हुई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- कोहली ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें पता है किस तरह से वापस फॉर्म में लौटना है: महेला जयवर्धने

इसको लेकर इंग्लिश बल्लेबाज ने खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है, यह सिर्फ अपने अपने देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करने का जुनून था। बता दें कि, भारतीय गेंदबाज तीसरे दिन के सुबह के सत्र में शीर्ष पर थे और बेयरेस्टो हर तरह से परेशान थे, खासकर मोहम्मद शमी के खिलाफ।

हालांकि, कई बार बीट होने के बाद वो आउट नहीं हुए। इस बीच स्लिप पर तैनात विराट कोहली लगातार साथी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ा रहे थे। इसको लेकर जॉनी बेयरेस्टो ने जैसे कुछ बोला तो वो विराट को पंसद नहीं आया। उन्होंने बेयरेस्टो को अपना मुंह बंद करने और अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देने का इशारा किया।

दो ऑनफील्ड अंपायर अलीम डार और रिचर्ड केटलबोरो ने खिलाड़ियों के बीच चीजों को शांत करने के लिए हस्तक्षेप किया। इसके बाद मामला शांत हुआ। कोहली के साथ हुई छींटाकशी पर जॉनी बेयरेस्टो ने कहा कि हमारे बीच कोई दुश्मनी नहीं है और हम डिनर के लिए जाएंगे। इसके बाद बेयरेस्टो ने शतकीय पारी खेली और टीम के लिए तेजी से कुछ अहम रन बनाए।

 

पढ़ें :- विराट कोहली ने दिया दिल जीतने वाला बयान, कहा-मेरा मुख्य उद्देश्य...

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...