1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and New Zealand: बारिश के चलते टाई हुआ तीसरा टी20 मैच, भारत ने 1-0 से जीता सीरीज

India and New Zealand: बारिश के चलते टाई हुआ तीसरा टी20 मैच, भारत ने 1-0 से जीता सीरीज

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। न्यूजीलैंड की टीम पूरा 20 ओवर भी नहीं खेल पाई है। न्यूजीलैंड ने भारत को 161 रनों का लक्ष्य दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। न्यूजीलैंड की टीम पूरा 20 ओवर भी नहीं खेल पाई है। न्यूजीलैंड ने भारत को 161 रनों का लक्ष्य दिया है।

पढ़ें :- संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने की आखिर क्या थी वजह? शिखर धवन ने बताई वजह

वहीं, भारतीय टीम इस लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी। टीम इंडिया को एक के बाद एक तीन बड़े झटके लगे। इसके बाद हार्दिक पांड्या और ​दीपक हुड्डा ने पारी को संभाला था। हालांकि बारिश के कारण मैच को टाई घोषित कर दिया। ऐसे में टीम इंडिया ने टी20 सीरीज को 1-0 से जीत लिया है।

भारत की प्लेइंग 11
ईशान किशन, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या, दीपक हुड्डा, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

न्यूज़ीलैंड की प्लेइंग 11
फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, डैरेल मिचेल, जिमी नीशम, मिचेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, एडम मिल्ने, लॉकी फर्ग्यूसन

पढ़ें :- India and New Zealand: बारिश के कारण रद्द हुआ दूसरा मैच, सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल की तूफानी पारी हुई बेकार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...