1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and Sri Lanka ODI Match: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए बुमराह, स्क्वॉड में हुई थी छह दिन पहले स्पेशल एंट्री

India and Sri Lanka ODI Match: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए बुमराह, स्क्वॉड में हुई थी छह दिन पहले स्पेशल एंट्री

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज समाप्त हो गयी है। भारत ने टी20 सीरीज को 2—1 से जीत लिया है। अब वनडे सीरीज में दोनों टीमें भिड़ेंगी। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले स्पेशल एंट्री पाने वाले जसप्रीत बुमराह सीरीज से बाहर हो गए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and Sri Lanka ODI Match: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज समाप्त हो गयी है। भारत ने टी20 सीरीज को 2—1 से जीत लिया है। अब वनडे सीरीज में दोनों टीमें भिड़ेंगी। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले स्पेशल एंट्री पाने वाले जसप्रीत बुमराह सीरीज से बाहर हो गए हैं।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

मीडिया रिपोर्ट की माने तो बीसीसीआई ने अभी उन्हें इतनी जल्दी एक्शन में वापस नहीं लाने का फैसला किया है और फिटनेस ग्राउंड पर बुमराह को सीरीज में नहीं खिलाने का फैसला लिया है। बता दें कि, छह दिन पहले ही बुमराह को स्क्वॉड में शामिल करने की जानकारी बीसीसीआई ने दी थी। हालांकि, बीसीसीआई की तरफ से अभी ये स्पष्ट नहीं किया गया है ​कि बुमराह श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए हैं।

गौरतलब है कि बुमराह पीठ की चोट के चलते सितंबर 2022 से टीम इंडिया से बाहर थे। वह एशिया कप और टी20 विश्व कप में भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे। हाल ही में एनसीए ने बुमराह को पूरी तरह फिट घोषित कर दिया था। तीन जनवरी को उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था। हालांकि, अब खबर आ रही है कि वो श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए हैं।

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का शेड्यूल
पहला वनडे, 10 जनवरी, गुवाहाटी
दूसरा वनडे, 12 जनवरी, कोलकाता
तीसरा वनडे, 15 जनवरी, तिरुवनंतपुरम

 

पढ़ें :- Budget 2023: लोगों को बजट से क्या हैं उम्मीदें? किसानों के लिए किए जा सकते हैं खास ऐलान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...