1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India vs Bangladesh 2nd Test: दूसरे टेस्ट मैच में भारत की धमाकेदार शुरूआत, बांग्लादेश के तीन खिलाड़ी लौटे पवेलियन

India vs Bangladesh 2nd Test: दूसरे टेस्ट मैच में भारत की धमाकेदार शुरूआत, बांग्लादेश के तीन खिलाड़ी लौटे पवेलियन

भारत और बांग्लादेश के बीच आज टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला ढाका में खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। वहीं, भारत की तरफ से गेंदबाजी की जा रही है। भारतीय गेंदबाजों का कहर भी देखने को मिल रहा है। टेस्ट सीरीज में भारत ने 1—0 की बढ़त बना रखी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India vs Bangladesh 2nd Test : भारत और बांग्लादेश के बीच आज टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला ढाका में खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। वहीं, भारत की तरफ से गेंदबाजी की जा रही है। भारतीय गेंदबाजों का कहर भी देखने को मिल रहा है। टेस्ट सीरीज में भारत ने 1—0 की बढ़त बना रखी है।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

ऐसे में अब दूसरा टेस्ट मैच भारत के लिए बेहद ही अहम है। भारत दूसरा टेस्ट मैच जीतकर 2—0 से सीरीज को अपने नाम करना चाहता है। बता दें कि, टेस्ट मैच के पहले दिन भारत ने तीन विकेट झटक लिए हैं।

बांग्लादेश 29 ओवर के बाद तीन विकेट पर 83 रन बनाए हैं। पहले सत्र में भारत के लिए जयदेव उनादकट और रविचंद्रन अश्विन ने एक-एक विकेट लिया। इसके साथ ही उमेश यादव ने बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन को आउट कर भारत को तीसरी सफलता दिलाई है।

 

पढ़ें :- भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है महामुकाबला, 8 दिनों बाद दोनों टीमों के बीच होगी भिड़ंत
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...