1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India vs England: केएल राहुल के चोटिल होने से मुश्किलों में फंस सकती है टीम इंडिया

India vs England: केएल राहुल के चोटिल होने से मुश्किलों में फंस सकती है टीम इंडिया

टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो गयी है। बीबीसीआई ने इसकी जानकारी दी है। रिशेड्यूल हुए एक टेस्ट मैच के साथ तीन मैच की टी20 और तीन मैच की वनडे सीरीज खेलनी है। हालांकि, इस दौरे में टीम इंडिया को केएल राहुल की कमी जरूर खलेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India vs England: टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो गयी है। बीबीसीआई ने इसकी जानकारी दी है। रिशेड्यूल हुए एक टेस्ट मैच के साथ तीन मैच की टी20 और तीन मैच की वनडे सीरीज खेलनी है। हालांकि, इस दौरे में टीम इंडिया को केएल राहुल की कमी जरूर खलेगी।

पढ़ें :- दीप्ति शर्मा ने T20I क्रिकेट में रचा इतिहास, बनीं पहली भारतीय महिला क्रिकेटर

पढ़ें :- IND vs SA टी-20 सीरीज ड्रॉ, टीम इंडिया ने बनाया बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड

दरअसल, केएल राहुल चोटिल हैं और उनके स्वास्थ्य को लेकर अभी कोई अपडेट भी नहीं आया है। ऐसे में टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि केएल राहुल के बिना टीम इंडिया को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। उधर, विराट कोहली और रोहित शर्मा भी अपनी फॉर्म का लेकर जूझ रहे हैं।

ऐसे में केएल राहुल का का नहीं होना भारतीय टीम के लिए मुश्किलें बढ़ा सकता है। दरअसल, आईपीएल में केएल राहुल ने शानदार प्रदर्शन किया था। वहीं, विराट कोहली और रोहित शर्मा अपनी फॅार्म को लेकर परेशान दिखे। इन दोनों खिलाड़ियों ने इंग्लैंड के दौरे से पहले भी कोई मैच नहीं खेला। ऐसे में केएल राहुल की चोट टीम इंडिया की मुश्किलें और बढ़ सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...