1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India vs New Zealand: बारिश के कारण रद्द हुआ भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला मुकाबला

India vs New Zealand: बारिश के कारण रद्द हुआ भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला मुकाबला

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज से तीन दिवसीय टी20 सीरीज का पहला मुकाबला होना था लेकिन बारिश के कारण ये मुकाबला रद्द हो गया है। इस सीरीज से का पहला मैच वेलिंग्टन में होना था। हालांकि, लगातार हो रही बारिश के कारण अभी तक टॉस भी नहीं हो पाया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज से तीन दिवसीय टी20 सीरीज का पहला मुकाबला होना था लेकिन बारिश के कारण ये मुकाबला रद्द हो गया है। इस सीरीज से का पहला मैच वेलिंग्टन में होना था। हालांकि, लगातार हो रही बारिश के कारण अभी तक टॉस भी नहीं हो पाया था।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

बारिश को देखते हुए अंपायर्स ने मैच को रद्द करने का निर्णय लिया गया है। स्थानीय मौसम विभाग के मुताबिक, अगले चार-पांच घंटे तक बारिश रुकने की कोई संभावना नहीं थी। हालांकि, कट ऑफ टाइम से पहले ही यह फैसला लिया गया है।

कट ऑफ टाइम भारतीय समयानुसार दो बजकर 16 मिनट था। वहीं, सुबह साढ़े 11 बजे टॉस होना था, जो कि नहीं हो सका। मैच शुरू दोपहर 12 बजे होना था, लेकिन वह भी नहीं हो सका। अब भारत और न्यूजीलैंड की टीम 20 नवंबर को सीरीज के दूसरे टी20 में आमने-सामने आएंगी। यह मैच माउंट माउंगानूई में खेला जाएगा।

फुटबाल का आनंद ले रहे खिलाड़ी
वेलिंग्टन में भारी बारिश के बीच भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी फुटबाल का आनंद ले रहे हैं। इसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है। वीडियो में भारत की ओर से युजवेंद्र चहल और संजू सैमसन फुटवॉली खेलते दिख रहे।

पढ़ें :- Budget 2023: लोगों को बजट से क्या हैं उम्मीदें? किसानों के लिए किए जा सकते हैं खास ऐलान
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...