1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021: हार के बाद धोनी के पास जाकर उनके साथ किस प्रकार मजाक कर रहे हैं बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली Viral Video…

IPL 2021: हार के बाद धोनी के पास जाकर उनके साथ किस प्रकार मजाक कर रहे हैं बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली Viral Video…

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे फेज में शुक्रवार को एमएस धोनी और विराट कोहली के टीमों के बीच कड़ा मुकाबला था। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया।  

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे फेज में शुक्रवार को एमएस धोनी और विराट कोहली (Virat Kohli) के टीमों के बीच कड़ा मुकाबला था। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया।

पढ़ें :- T20 World Cup: पाकिस्तान में विराट या रोहित किसको किया जाता है सबसे ज्यादा पसंद, शोएब अख्तर ने जानिए किसका लिया नाम?

चेन्नई से मिली बेंगलुरु के करारी हार के बाद विराट कोहली एमएस धोनी के पास गए। इसके बाद उन्होंने धोनी (Dhoni) को पीछे से पकड़ लिया। सोशल मीडिया में ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी और कोहली की बॉन्डिंग (Bonding) नजर आई।

गौरतलब है कि बीसीसीआई(BCCI) ने धोनी को आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का मेंटॉर बनाया है। मैच शुरू होने से पहले भी धोनी और विराट बातचीत करते दिखे थे। आरसीबी को मात देने के साथ ही सीएसके टॉप(Top) पर पहुंच गई है। दिल्ली कैपिटल्स दूसरे नंबर पर खिसक गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...