1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: जानिए गुजरात टाइटन्स के कप्तान ने क्यों कहा-बिकता है हार्दिक पांड्या का नाम

IPL 2022: जानिए गुजरात टाइटन्स के कप्तान ने क्यों कहा-बिकता है हार्दिक पांड्या का नाम

आईपीएल 2022 में डेब्यू करने वाली गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) फाइनल में पहुंच गई है। क्वालीफायर 1 में गुजरात टाइटन्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराया। फाइनल मैच में पहुंचने के बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने प्रेसवार्ता के दौरान कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने अपनी चोट को लेकर अपना नाम न्यूज में छपने पर कहा कि हार्दिक पांड्या का नाम बिकता है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IPL 2022: आईपीएल 2022 में डेब्यू करने वाली गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) फाइनल में पहुंच गई है। क्वालीफायर 1 में गुजरात टाइटन्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराया। फाइनल मैच में पहुंचने के बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने प्रेसवार्ता के दौरान कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने अपनी चोट को लेकर अपना नाम न्यूज में छपने पर कहा कि हार्दिक पांड्या का नाम बिकता है।

पढ़ें :- India and Ireland: हार्दिक पांड्या ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय कप्तान

इस दौरान उन्होंने चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि धोनी उनके भाई, दोस्त और परिवार के सदस्य हैं। दरअसल, मैच के बाद प्रेसवर्ता के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से पूछा गया कि टी20 विश्व कप 2021 के बाद एक भी मैच नहीं खेले और सीधे आईपीएल खेलने के लिए उतर गए।

यहां तक कि आईपीएल 2022 के एक मैच में वे चोट के कारण बाहर रहे और वे न्यूज में बने रहे। इस पर उन्होंने कहा कि, ‘न्यूज के बारे में क्या कहूं। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम बिकता है तो इसलिए मैं हंसकर निकाल देता हूं।’

बता दें कि, आईपीएल 2022 में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्य (Hardik Pandya) की हर ​कोई तारीफ कर रहा है। दरअसल, हार्दिक पांड्या ने बिल्कुल सधे हुए अंदाज में कप्तानी की है। शांत स्वभाव की कप्तानी करते हुए जब उनकी तुलना धोनी से की गई।

पढ़ें :- India vs England T20 Match: तो इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या होंगे टीम इंडिया के कप्तान! जानिए कारण...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...