HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. IPL Opening Ceremony: एआर रहमान, सोनू निगम ने भव्य उद्घाटन समारोह में बिखेरा अपनी आवाज का जादू

IPL Opening Ceremony: एआर रहमान, सोनू निगम ने भव्य उद्घाटन समारोह में बिखेरा अपनी आवाज का जादू

इंडियन प्रीमियर लीग के भव्य उद्घाटन समारोह में एक संगीतमय स्पर्श जोड़ते हुए, संगीत उस्ताद एआर रहमान और सोनू निगम ने अपने मधुर प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। सोनू निगम ने अपने प्रदर्शन की शुरुआत 'वंदे मातरम' गाने से की और बाद में रहमान भी मंच पर उनके साथ शामिल हुए.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

IPL Opening Ceremony: इंडियन प्रीमियर लीग के भव्य उद्घाटन समारोह में एक संगीतमय स्पर्श जोड़ते हुए, संगीत उस्ताद एआर रहमान और सोनू निगम ने अपने मधुर प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। सोनू निगम ने अपने प्रदर्शन की शुरुआत ‘वंदे मातरम’ गाने से की और बाद में रहमान भी मंच पर उनके साथ शामिल हुए. ‘जय हो’ से लेकर ‘नी सिंघम धन’ तक, संगीत के दिग्गज ने अपने ब्लॉकबस्टर गानों का प्रदर्शन किया।

पढ़ें :- Sonu Nigam: सोनू निगम का बड़ा बयान, कहा- मैंने इसी घटियापन के कारण 7 साल छोड़ा था...

आपको बता दें, न केवल एआर रहमान और सोनू निगम बल्कि मोहित चौहान और नीति मोहन सहित अन्य लोगों ने मैच से पहले मंच तैयार किया। इसे और खास बनाते हुए ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने समारोह में अपने शानदार प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी।

समारोह में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का मन मोह लिया। उन्होंने ‘मेक सम नॉइज़ फॉर द देसी बॉयज़’, ‘हरे राम हरे राम’ से लेकर ‘चुरा के दिल मेरा’ सहित अपने प्रतिष्ठित गानों पर ठुमके लगाए। छोटे मियां टाइगर ने फिल्म ‘वॉर’ के गाने ‘जय जय शिवशंकर’ पर अपने मूव्स दिखाए.

आखिरकार इंतजार खत्म हुआ क्योंकि क्रिकेट प्रशंसक एमए चिदंबरम स्टेडियम में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बीच ब्लॉकबस्टर ओपनिंग भिड़ंत देखने वाले हैं। इस प्रकार घरेलू दर्शक 42 वर्षीय खिलाड़ी को एक और आईपीएल सीज़न की शुरुआत करते हुए देखने के अवसर का स्वागत करेंगे, लेकिन इस बार नए कप्तान सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के अधीन, जिन्होंने गुरुवार को धोनी से कप्तानी की कमान संभाली।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...