1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दादी शर्मिला टैगोर की बायोपिक में काम करना आसान नहीं, Sara ने किया बड़ा खुलासा

दादी शर्मिला टैगोर की बायोपिक में काम करना आसान नहीं, Sara ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का कहना है कि उनकी दादी शर्मिला टैगोर की बायोपिक (Sharmila Tagore biopic) में काम करना उनके लिये आसान नहीं होगा. सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपनी दादी शर्मिला टैगोर के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का कहना है कि उनकी दादी शर्मिला टैगोर की बायोपिक (Sharmila Tagore biopic) में काम करना उनके लिये आसान नहीं होगा. सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपनी दादी शर्मिला टैगोर के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

पढ़ें :- डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने शेयर की अनंत के विवाह-स्थल की तस्वीरें, कहा- नीता अंबानी के मार्गदर्शन में...

हाल ही में सारा से जब पूछा गया कि शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की बायोपिक में उन्हें कास्ट किया जाए, तो वह कैसे उस रोल को कैरी करेंगी? इस पर सारा ने कहा कि अपनी दादी मां की बायोपिक (biopic) में काम करना उनके लिए आसान नहीं होगा.

वह बहुत ही खूबसूरत और बेहतरीन एक्टर रही हैं. वह बहुत ही सुंदर और सभ्य हैं. मुझे नहीं पता कि मैं सुंदर और सभ्य हूं या नहीं.’ सारा अली खान ने कहा कि वह अक्सर अपनी दादी से बात करती रहती हैं.

लेकिन उनसे करियर को लेकर कभी ज्यादा बात नहीं की. मेरी दादी अम्मा काफी समझदार और पढ़ी लिखी हैं, तो हम दूसरी बातों के बारे में ज्यादा बात करते हैं. उनकी जनरल नॉलेज भी अच्छी है। वह बहुत ही क्लासी हैं और दुनिया के तमाम मुद्दों पर उनके एक राय है.

 

पढ़ें :- Anant and Radhika Wedding: कैटरीना कैफ-विक्की प्री वेडिंग में लगाने पहुंचे चार चांद, ब्लैक जैकेट में नजर आये शहीद
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...