1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Gandhi Jayanti के मौके पर Jacqueline Fernandez ने किया कुछ ऐसा, हर तरफ हो रही वाह-वाही

Gandhi Jayanti के मौके पर Jacqueline Fernandez ने किया कुछ ऐसा, हर तरफ हो रही वाह-वाही

2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) महतमा गांधी के स्वच्छ भारत अभियान (Clean India Movement) की चौथी वर्षगांठ के अवसर पर आज कई जगह सफाई के लिए पहल की गई है। वहीं बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने स्वच्छ को बढ़ावा देने के लिए योलो फाउंडेशन के तहत समुद्र तटों की सफाई की पहल की और इस मिशन के तहत समुद्र तटों की सफाई करती नजर आई। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Gandhi Jayanti 2021: 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) महतमा गांधी के स्वच्छ भारत अभियान (Clean India Movement) की चौथी वर्षगांठ के अवसर पर आज कई जगह सफाई के लिए पहल की गई है। वहीं बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने स्वच्छ को बढ़ावा देने के लिए योलो फाउंडेशन के तहत समुद्र तटों की सफाई की पहल की और इस मिशन के तहत समुद्र तटों की सफाई करती नजर आई।

पढ़ें :- Jacqueline Fernandez ने पोस्ट शेयर कर फैंस को दी हैप्पी न्यूज़, शुरू की Ram Setu शूटिंग

आपको बता दें, जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने ‘काइंडनेस की कहानियों को बनाने और साझा करने’ के लिए योलो फाउंडेशन (YOLO Foundation) की स्थापना की है,  इतना ही नहीं उन्होंने अपने ओफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट हैंडल (official instagram account handle) पर मुंबई समुद्र तट की सफाई (mumbai beach cleaning) करने का अपना अनुभव साझा किया है और दूसरों को भी सुंदर और ग्रह को एक स्वच्छ स्थान बनाने का संकल्प लेने के लिए प्रेरित किया है।


जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पोस्ट में लिखती हैं, 2 अक्टूबर, एक तारीख जो लाखों दिलों में अंकित है क्योंकि इस दिन मोहनदास करमचंद गांधी की जयंती होती है। आज, यह और भी खास है क्योंकि स्वच्छ भारत अभियान के 4 साल पूरे हो गए है। एक स्वच्छ शहर सबसे अच्छा उपहार है जो हम खुद को और अन्य नागरिकों को दें सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...