1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जगतगुरु परमहंस आचार्य का राहुल गांधी पर विवादित बयान, बोले- जिन बच्चों की मां बचपन में दूध नहीं पिलाती वे हो जाते हैं..’

जगतगुरु परमहंस आचार्य का राहुल गांधी पर विवादित बयान, बोले- जिन बच्चों की मां बचपन में दूध नहीं पिलाती वे हो जाते हैं..’

ब्रिटेन दौरे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के दिए गए बयान पर अयोध्या के संत और धर्माचार्य भड़क गए हैं। संतों ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने अपने ब्रिटेन दौरे पर भारत की तुलना पाकिस्तान से की है।​ कांग्रेस नेता के इस बयान पर तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य (Jagatguru Paramhans Acharya) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  एक मानसिक रोगी हैं, जिसकी जिम्मेदारी खुद सोनिया गांधी (Sonia Gandhi)  की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

अयोध्या। ब्रिटेन दौरे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के दिए गए बयान पर अयोध्या के संत और धर्माचार्य भड़क गए हैं। संतों ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने अपने ब्रिटेन दौरे पर भारत की तुलना पाकिस्तान से की है।​ कांग्रेस नेता के इस बयान पर तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य (Jagatguru Paramhans Acharya) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  एक मानसिक रोगी हैं, जिसकी जिम्मेदारी खुद सोनिया गांधी (Sonia Gandhi)  की है।

पढ़ें :- PM मोदी ने दी एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस को बधाई, कहा-महाराष्ट्र के विकास पथ को और मजबूत करेंगे

इतना ही नहीं जगतगुरु परमहंस आचार्य (Jagatguru Paramhans Acharya)  ने विवादित बयान देते हुए कहा कि जिन बच्चों को बचपन में माताएं दूध नहीं पिलातीं वह कुपोषण का शिकार हो जाते हैं। उनके अंदर दिमाग की कमी और पागलपन देखा जा सकता है। जगतगुरु परमहंस आचार्य (Jagatguru Paramhans Acharya)  ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ऐसे अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं। कभी आलू से सोना बनाने की बात करते हैं तो कभी देश विरोधी गतिविधियों के समर्थन में रहते हैं।

राहुल गांधी को बताया टकड़े टुकड़े गैंग का समर्थक

जगतगुरु परमहंस आचार्य (Jagatguru Paramhans Acharya)  ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  पर हमलावर रुख अपनाया है। उन्होंने कहा कि यह वही राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  हैं जो कभी टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थन करते थे। हम सरकार से मांग करते हैं कि राहुल गांधी के ऊपर तत्काल देश विरोधी धारा में केस दर्ज किया जाए। संतों ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  देश तोड़ने का काम कर रहे हैं। वह राजनीतिक स्वार्थ में ये भूल गए है कि देश हित क्या होता है।

बयान को संतों ने बताया शर्मनाक
अयोध्या के संतों ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने ब्रिटेन के दौरे पर भारत को कमजोर दिखाने की कोशिश की है, यह शर्मनाक है। उनका दिमाग बहुत सीमित है। सोनियां गांधी (Sonia Gandhi) को उन्हें संभालना चाहिए।

पढ़ें :- Maharashtra Crisis Live : महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, फडणवीस के घर बैठक शुरू

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...