1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Jahangirpur Violence: क्राइम ब्रांच करेगी अब जहांगीरपुरी हिंसा की जांच, ड्रोन से रखी जा रही है नजर

Jahangirpur Violence: क्राइम ब्रांच करेगी अब जहांगीरपुरी हिंसा की जांच, ड्रोन से रखी जा रही है नजर

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। अभी तक इस मामले में 14 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियो से आरोपियों की शिनाख्त की कोशिश जारी है। इन सबके बीच जहांगीरपुर हिंसा की जांच ​दिल्ली पुलिस किी क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jahangirpur Violence: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। अभी तक इस मामले में 14 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियो से आरोपियों की शिनाख्त की कोशिश जारी है। इन सबके बीच जहांगीरपुर हिंसा की जांच ​दिल्ली पुलिस किी क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

रविवार को जहांगीरपुरी में स्पेशल सीपी क्राइम ब्रांच रविंद्र यादव पहुंचे जिन्हें डीसीपी नार्थ वेस्ट उषा रंगरानी ने पूरी घटना के बारे में बताया। इसके साथ ही हिंसा में शामिल गिरफ्तार आरोपियों को रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया है।

कोर्ट ने मुख्य आरोपी अंसार और असलम को सोमवार तक पुलिस कस्टडी में जबकि अन्य 12 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा है। दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से कहा कि 15 तारीख को अंसार और असलम को पता लग गया था कि एक यात्रा निकलने वाली है और इन लोगों ने साजिश रची थी।

ड्रोन से रखी जा रही है नजर
बता दें कि, जहांगीपुर हिंसा के बाद वहां पर सख्ती बढ़ा दी गई है। पुलिस प्रशासन पूरे क्षेत्र में ड्रोन से नजर रख रही है। पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के दो इलाकों पर ड्रोन को तैनात कर रखा है क्योंकि इन इलाकों में पहले भी हिंसा हुई थी।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...