1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर, बोले- 370 पर पीएम मोदी नहीं करेंगे बात

जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर, बोले- 370 पर पीएम मोदी नहीं करेंगे बात

जम्मू-कश्मीर के नेताओं के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की आज दोपहर तीन बजे होने वाली सर्वदलीय बैठक से पहले जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने बड़ा बयान दिया है। पीएम मोदी संग मीटिंग से पहले उन्होंने कहा कि हम फिलहाल 370 को लेकर बात नहीं करेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के नेताओं के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की आज दोपहर तीन बजे होने वाली सर्वदलीय बैठक से पहले जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने बड़ा बयान दिया है। पीएम मोदी संग मीटिंग से पहले उन्होंने कहा कि हम फिलहाल 370 को लेकर बात नहीं करेंगे।

पढ़ें :- CM उद्धव ठाकरे के बयान से शिवसेना और BJP के साथ आने की बढ़ी अटकलें, जानिए क्या कहा...
Jai Ho India App Panchang

बता दें कि 5 अगस्त, 2019 को राज्य के पुनर्गठन के बाद से ही जम्मू-कश्मीर के लोग तनाव में हैं। 5 अगस्त, 2019 को आर्टिकल 370 और 35A हटाए जाने और राज्य के पुनर्गठन के बाद पीएम मोदी की राज्य के सभी दलों के नेताओं के साथ यह पहली मुलाकात हो रही है। इस मीटिंग का एजेंडा अभी स्पष्ट नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि राज्य में चुनाव प्रक्रिया शुरू करने और उससे पहले परिसीमन कराए जाने को लेकर इसमें बात हो सकती है। केंद्र सरकार की ओर से विधानसभा सीटों के परिसीमन के लिए आयोग का गठन पहले ही किया जा चुका है, जिसने अपना काम शुरू कर दिया है।

इस मीटिंग में पीएम मोदी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल समेत कई अन्य वरिष्ठ अधिकारी हिस्सा लेंगे। इस बीच श्रीनगर में एक संदिग्ध बैग मिलने से दहशत फैल गई है। फिलहाल इस बैग की जांच के लिए दस्ते को बुलाया गया है। पीएम नरेंद्र मोदी की बैठक को लेकर जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट जारी किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...