1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu and Kashmir: 24 घंटे में दो हत्याओं से दहशत, आतंकी हमले में जख्मी SPO की मौत

Jammu and Kashmir: 24 घंटे में दो हत्याओं से दहशत, आतंकी हमले में जख्मी SPO की मौत

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने शुक्रवार एक विशेष पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने एसपीओ के घर में घुसकर गोली मारकर वारदात को अंजाम दिया है। 24 घंटे में दूसरी हत्या के बाद से वहां पर दशहत का माहौल है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने शुक्रवार एक विशेष पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने एसपीओ के घर में घुसकर गोली मारकर वारदात को अंजाम दिया है। 24 घंटे में दूसरी हत्या के बाद से वहां पर दशहत का माहौल है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया, दो पुलिस के जवानों की हत्या में था शामिल

गुरुवार को राहुल भट नाम के कश्मीरी पंडित को गोलियों से भून दिया गया था। वहीं, अब एसपीओ की हत्या कर दी गई है। इस वारदात के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाना शुरू कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अज्ञात हमलावरों ने पुलिसकर्मी रियाज अहमद को सिर और छाती में गोली मारी थी। इससे पहले कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी थी कि आतंकवादियों ने कॉन्स्टेबल रियाज अहमद ठोकेर को पुलवामा के गुडरू स्थित आवास पर गोली मारी थी। घटना के तुरंत बाद ही इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी।

 

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: दो अलग-अलग मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकी, राहुल भट की हत्या का लिया बदला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...