1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. क्या बिहार में होगा सत्ता परिवर्तन? JDU ने सभी विधायक और सांसदों को पटना बुलाया, बन रही ये रणनीति

क्या बिहार में होगा सत्ता परिवर्तन? JDU ने सभी विधायक और सांसदों को पटना बुलाया, बन रही ये रणनीति

इन दिनों राजनितिक गलियारों में काफी हलचल मची हुई है। हाल के कुछ दिनों पहले कांग्रेस ने अपने पार्टियों के विधायकों को तलब किया था। इसी क्रम में इन दिनों सत्तारूढ़ पार्टी JDU ने भी अपने सांसदों और विधायकों को पटना तलब किया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

पटना। इन दिनों राजनितिक गलियारों में काफी हलचल मची हुई है। हाल के कुछ दिनों पहले कांग्रेस ने अपने पार्टियों के विधायकों को तलब किया था। इसी क्रम में इन दिनों सत्तारूढ़ पार्टी JDU ने भी अपने सांसदों और विधायकों को पटना तलब किया है।

पढ़ें :- एसएसजेडी इंटर कालेज फैजुल्लागंज में खेल सप्ताह शुरू, बच्चों ने दिखाया दम

जिसको लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश राजीव रंजन मंगलवार को पार्टी के विधायकों ओर सांसदों के साथ बैठक कर सकते हैं। सीएम नीतीश ने जेडीयू के सभी विधायकों को निर्देश देते हुए कहा गया है कि वे सब सोमवार शाम तक पटना पहुंच जाएं। वहीं, पार्टी सांसदों को भी सोमवार शाम तक पटना पहुंचने को कहा गया है।

इन सब को लेकर जेडीयू के सांसद रामप्रीम मंडल ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने बताया कि वह 8 अगस्‍त को पटना पहुंच रहे हैं। हाथ में Turning Points किताब लिए रामप्रीत मंडल ने कहा कि हो सकता है कि उनके पटना पहुंचने से पहले ही कुछ हो जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम की हर बात मान्य होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...