1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Jennifer lopez की कॉमेडी फिल्म ‘Marry me’ की रिलीज डेट बढ़ी आगे, फैंस को करना होगा लंबा इंतजार

Jennifer lopez की कॉमेडी फिल्म ‘Marry me’ की रिलीज डेट बढ़ी आगे, फैंस को करना होगा लंबा इंतजार

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Jennifer Lopezs Comedy Film Marry Me Release Date Ahead Fans Will Have To Wait A Long Time

नई दिल्ली: जेनिफर लोपेज के फैन्स को उनकी अगली फिल्म के लिए अभी लंबा इंतजार करना ही होगा। दरअसल जेनिफर लोपेज की अगली फिल्म की रिलीज डेट को एक बार फिर से आगे बढ़ा दिया गया है। जेनिफर लोपेज और ओवेन विल्सन स्टारर फिल्म ‘मैरी मी’ इस साल भी रिलीज नहीं होने जा रही है।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने एक बार फिर दिलबर सॉन्ग पर हिलाई गजब कमरिया, मूव्स देख फैंस ही नहीं माधुरी के भी उड़े होश

खबरों के मुताबिक रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म ‘मैरी मी’ अब अगले साल यानी 2022 में रिलीज होगी। खबरों से साफ हो गया है कि जेनिफर लोपेज के फैन्स को उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए अभी करीब सालभर लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

एक न्यूज़ के मुताबिक इस फिल्म को इसी साल 14 मई को रिलीज किया जाना था। लेकिन अब इसे बदलकर 11 फरवरी 2022 को फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करने का फैसला लिया गया है। इसके पीछे कोविड संकट से पनपे हालात वजह हैं। दरअसल कोविड संक्रमण को देखते हुए थिएटर्स बंद हैं ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने ये फैसला लिया है।

फिल्म ‘मैरी मी’ में जेनिफर लोपेज के साथ एक्टर ओवेन विल्सन दिखाई देंगे। इस फिल्म को अमेरिकी निर्देशक कैट कोइरो ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म इसी नाम के एक ग्राफिक नोवल पर आधारित बताई जा रही है। इस नोवल के राइटर बॉबी क्रॉसबाई हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...